Thursday, 14 Jan, 1.15 pm Lokmat News

ज़रा हटके
टीकाकरण केंद्र पर शख्स का चीख-चीख कर हुआ बुरा हाल, देखें सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए वैक्सीन दिए जाने की प्रक्रिया जल्द ही शुरू होने वाली है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने ऐलान किया है कि 16 जनवरी से भारत में कोरोना वायरस का टीका देना शुरू हो जाएगा।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को साझा करते हुए उद्योगपति हर्ष गोयनका ने पूछा है कि क्या देश में टीकाकरण केंद्रों पर इस तरह की समस्या से निपटने के लिए पहले ही तैयारी कर ली गई है।

वीडियो के देखकर आपको अपने घर या पड़ोस के ऐसे बच्चे की याद आ जाएगी-

इस वीडियो के देखकर आपको अपने घर या पड़ोस के ऐसे बच्चे की याद आ जाएगी, जो इंजेक्शन दिलवाने से पहले रोने लगते हैं और तरह-तरह के बहाना करते हैं। हालांकि, बचपन में करीब-करीब हर व्यक्ति इंजेक्शन देखने के बाद कुछ इसी तरह की हरकतें करता है।

इंजेक्शन का डर उस व्यक्ति के सिर पर इस कदर हावी है कि...

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति को इंजेक्शन दी जा रही है। इंजेक्शन का डर उस व्यक्ति के सिर पर इस कदर हावी है कि वह बार-बार कुर्सी से नीचे गिर जा रहा है। बीच-बीच में वह हिम्मत भी जुटाता है, लेकिन वह फिर हाथ छुड़ाने की कोशिश करता है। इंजेक्शन पड़ने पर वह थोड़ा नार्मल होता है लेकिन जैसे ही अपने में टीकाकरण की सुई लगते देखता है फिर से वह रोने लगता है।

सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं वीडियो-

सोशल मीडिया पर लोग इस वायरल वीडियो को खूब देख रहे हैं। यही नहीं लोग इस वीडियो पर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। कोई अपने बचपन के दिनों को याद कर रहा है तो कोई इसका समाधान बता रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो-

सिर्फ हर्ष गोयनका के अकाउंट से खबर लिखने तक कुछ मात्र समय में वीडियो को करीब डेढ़ हजार से अधिक लोगों ने साझा किया है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Lokmat News Hindi
Top