Thursday, 14 Jan, 8.04 am Lokmat News

ज़रा हटके
वीडियो: लाइव रिपोर्टिंग के दौरान फूट-फूट कर रोने लगी सीएनएन रिपोर्टर, जानें क्या है वजह

नई दिल्ली: सीएनएन चैनल पर प्रसारित हो रहे एक कार्यक्रम के दौरान एक महिला रिपोर्टर अचानक लाइव रिपोर्टिंग करते हुए फूट-फूट कर रोन लगी। अब महिला रिपोर्टर के लाइव टीवी कार्यक्रम के दौरान रोने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इंडियन एक्सप्रेस रिपोर्ट के मुताबिक, यह महिला रिपोर्टर कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से होने वाली मौत का लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी। इस लाइव रिपोर्टिंग के दौरान पत्रकार सारा इतना भावुक हो गईं कि वह खुद भी फूट-फूट कर रोने लगी थी।

अमेरिका के लॉस एंजेलिस शहर की घटना है-

दरअसल, अमेरिका के लॉस एंजेलिस शहर की यह बात है। यहां पर कोविड की वजह से होने वाली मौतों को लेकर लाइव रिपोर्टिंग के दौरान सीएनएन रिपोर्टर सारा सिडनर रोने लगीं। सारा ने इस लाइव रिपोर्टिंग के दौरान कहा कि वह रिपोर्टिंग के लिए लगातार 10 अस्पतालों में गईं। यहां उन्होंने कोरोना से पीड़ित मरीजों व उनके परिवार के लोगों को जिस तरह से अस्पताल में रहते हुए देखा, इससे उन्हें बेहद दु:ख हुआ।

कोरोना वायरस से अपनों को खोने वाले परिवार से बात करते हुए सारा सिडनर रोने लगी-

सीएनएन रिपोर्टर सारा सिडनर अपने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान लॉस एंजिल्स में रहने वाले एक परिवार को दिखाया। इस परिवार ने 12 जनवरी को कोविड-19 के कारण अपनी मां और सौतेले पिता को खो दिया था। उन दोनों की मौत के बाद इस परिवार से मिलकर सारा रिपोर्टिंग कर रही थी जब वह भावनाओं से अभिभूत होकर रोने लगी।

सिडनर जब लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी, तो उसने रोते हुए बताया कि कोरोना वायरस सभी समुदायों के लोगों को "असम्मानजनक" रूप से मार रहा है। सारा ने कहा कि यह सब होने के बाद इन परिवारों के लिए जीवन जीना कितना कठिन है और इनके दिल में कितना दर्द है, इस बात को समझ पाना वास्तव में काफी कठिन है।

सारा सिडनर ने मांफी मांगी तो एंकर ने ये कहा-

यही नहीं कार्यक्रम में दौरान भावुक होने के बाद रिपोर्टर ने एंकर से माफी भी मांगी। इसके बाद एकंर ने अपनी सहकर्मी को बार-बार आश्वासन देते हुए कहा कि कोई माफी की जरूरत नहीं है। साथ ही एंकर ने कहा कि उसके सहयोगियों और दर्शकों ने आपके दिल से किए गए इस उत्कृष्ट रिपोर्टिंग की सराहना की है।

इस वीडियो को साझा करते हुए सारा ने लिखा कि रिपोर्टर के तौर पर मैं अपने काम को भले ही अच्छे से नहीं कर पाई लेकिन अब वापस उस समय को नहीं लाया जा सकता है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Lokmat News Hindi
Top