Sunday, 07 Mar, 7.55 pm नवजीवन

होम
बड़ी खबर LIVE: ED के मामलों में मिली धमकी की वजह से बीजेपी में शामिल हुए मिथुन, उनकी कोई विश्वसनीयता नहीं: सौगत राय

तिरुवनंतपुरम: एक्टर देवन अमित शाह की मौजूदगी में BJP में हुए शामिल

महाराष्ट्र में कोरोना के 11141 नए केस, पिछले 24 घंटे में 38 लोगों की मौत, 6013 लोग ठीक हुए

असम: बीजेपी मंत्री सुम रोंगहांग कांग्रेस में हुए शामिल

आंध्र प्रदेश: तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने नगर निगम चुनाव के मद्देनज़र विजयवाड़ा में एक रोड शो किया

नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन कोविशिल्ड

आंध्र प्रदेश में कोरोना के 136 नए केस, पिछले 24 घंटे में एक की मौत, 58 मरीज ठीक हुए

बीजेपी ने उन्हें (अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को) ईडी के मामलों में धमकी दी और उन्होंने राज्यसभा छोड़ दी और अब वे बीजेपी में शामिल हो गए हैं: टीएमसी सांसद सौगत राय

टीएमसी के वरिष्ठ नेता सौगत राय ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती को ईडी के मामलों बीजेपी से धमकी मिली थी, जिसके बाद उन्होंने राज्यसभा छोड़ दिया था और अब बीजेपी मे शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि अब उनकी कोई विश्वसनीयता नहीं है और न ही लोगों के बीच कोई प्रभाव है।

तिरुवनंतपुरम: गृह मंत्री अमित शाह ने रामाकृष्णा आश्रम का किया दौरा, संतों से की मुलाकात

टीएमसी नेता सौगत राय का मिथुन पर हमला, कहा- आज वो कल के स्टार हैं, चार बार पार्टी बदल चुके हैं

मध्य प्रदेश: धार में एक कॉलेज के बाहर चाय बेचने को मजबूर राष्ट्रीय शतरंज खिलाड़ी

महाराष्ट्र: ठाणे में 100 किलोग्राम गांजे के साथ एक ड्रग पेडलर गिरफ्तार

बीजेपी में अपने रोल को लेकर बोले मिथुन चक्रवर्ती- 12 तारीख को देखिएगा

'खेला होबे' हम खेलने के लिए तैयार हैं: सीएम ममता

सिलीगुड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, "खेला होबे' हम खेलने के लिए तैयार हैं। मैं वन-ऑन-वन खेलने के लिए तैयार हूं। अगर वे (बीजेपी) वोट खरीदना चाहते हैं, तो पैसे लें और टीएमसी के लिए अपना वोट डालें।"

आज किसान लाखों की संख्या में दिल्ली बॉर्डर पर बैठा है तो क्या इस देश के PM और देश की सरकार को उनका आदर नहीं करना चाहिए? क्या वो उस लायक भी नहीं कि आप उनसे मिले? भयंकर सर्दी थी,बिजली काटी गई फिर भी किसान टिके रहे फिर भी आप सोचते हैं कि आपको उनके पास नहीं जाना चाहिए: प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश के मेरठ में किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, "यह जो 3 कानून हैं, यह क्या आपके (किसान) भलाई के लिए बनाएं गए हैं या मोदी जी के खरबपति मित्रों के भलाई के लिए बनाएं गए हैं? आज 100 दिन पूरे हो गए हैं,लाखों किसान बॉर्डर पर बैठे हैं। अगर यह कानून आपके लिए बनाया गया है तो आप में से लाखों लोग बॉर्डर पर क्यों बैठे हैं?"

प्रियंका गांधी ने कहा, "आज किसान लाखों की संख्या में दिल्ली बॉर्डर पर बैठा है तो क्या इस देश के पीएम और देश की सरकार को उनका आदर नहीं करना चाहिए? क्या वो उस लायक भी नहीं कि आप उनसे मिले? भयंकर सर्दी थी, बिजली काटी गई फिर भी किसान टिके रहे फिर भी आप सोचते हैं कि आपको उनके पास नहीं जाना चाहिए।"

कांग्रेस महासचिव ने आगे कहा, "प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली बॉर्डर इसलिए नहीं जा सकते क्योंकि वो किसानों का आदर नहीं कर रहे, क्योंकि उनकी सरकार किसानों के लिए नहीं चल रही है, देशवासियों के लिए नहीं चल रही है उनकी सरकार उद्योगपतियों के लिए चल रही है, बड़े-बड़े खरबपतियों के लिए के लिए चल रही है।"

प्रियंका गांधी का सवाल- आज 100 दिन पूरे हो गए हैं,लाखों किसान बॉर्डर पर बैठें हैं..अगर ये कानून आपके लिए बनाया गया है तो आप में से लाखों लोग बॉर्डर पर क्यों बैठे हैं?

भारत को गंभीरता से एक समर्पित साइबर कमांड पर विचार करना चाहिए: राहुल गांधी

सरकार कोलकाता चली गई है, 13 मार्च को हम भी जा रहे हैं, बंगाल के किसानों से करेंगे बात: राकेश टिकैत

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा, "सरकार आजकल पश्चिम बंगाल जा रखी है। हम सरकार से वहीं मिलेंगे। हम 13 मार्च को बंगाल जा रहे हैं। किसानों से बात करेंगे कि MSP पर खरीद हो रही है कि नहीं, उन्हें क्या दिक्कत है? इन सब चीजों पर बात होगी।"

भारत एक ऐसे सिंडिकेट के बारे में जानता है जो मोदी और अमित शाह का सिंडिकेट है: सिलीगुड़ी में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी

खेला होगा, हम खेलने के लिए तैयार हैं, अगर वो (बीजेपी) वोट खरीदना चाहते हैं तो पैसा लो और टीएमसी को वोट करो, सिलिगुड़ी में ममता

सीएम ममता का पीएम मोदी पर पलटवार- परिवर्तन दिल्ली में होगा, बंगाल में नहीं

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सिलिगुड़ी में पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि परिवर्तन होगा, लेकिन दिल्ली में, बंगाल में नहीं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठाते हैं, लेकिन वो बिहार, यूपी और दूसरे राज्यों में महिलाओं की सुरक्षा पर बात क्यों नहीं करते।

6 राज्यों में लगातार बढ़ रहे हैं कोविड के दैनिक मामले : सरकार

देश के 6 राज्यों- पंजाब, कर्नाटक, गुजरात, तमिलनाडु, केरल और महाराष्ट्र में कोविड-19 के दैनिक मामलों की बढ़ोतरी दर्ज हो रही है। यह बात केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को कही। पंजाब, कर्नाटक, गुजरात और तमिलनाडु में कोविड-19 को लेकर स्थिति चिंताजनक है, वहीं केरल और महाराष्ट्र में स्थिति बहुत खतरनाक बनी हुई है। पिछले 24 घंटों में देश में 18,711 नए मामले दर्ज हुए हैं, जिनमें से 84.7 प्रतिशत मामले केवल इन 6 राज्यों के हैं। इसमें से सबसे ज्यादा 10,187 मामले महाराष्ट्र के हैं। वहीं इसके बाद केरल में 2,791 और पंजाब में 1,159 नए मामले सामने आए हैं। इन स्थितियों को देखते हुए मंत्रालय ने महाराष्ट्र और पंजाब में उच्च स्तरीय टीमें भी तैनात की हैं।

मेरठ किसान महापंचायत में नजर आ रहा जनता का ये 'जोश' भाजपाई सल्तनत के 'होश' ठिकाने लाएगा: प्रियंका गांधी

किसान के हल और कांग्रेस के हाथ का रिश्ता कभी न टूटने वाला है, मेरठ किसान महापंचायत में प्रियंका गांधी

पश्चिम बंगाल: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सिलिगुड़ी में एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ 'पदयात्रा' का नेतृत्व किया

दिल्ली में कोरोना के 286 नए केस, पिछले 24 घंटे में दो और लोगों की मौत, मरने वालों की संख्या 10921 हुई

कोरोना केस में बढ़ोतरी के बाद मद्रास हाईकोर्ट में 8 मार्च से शारीरिक सुनवाई बंद

कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी के बाद मद्रास हाईकोर्ट ने 8 मार्च से शारीरिक सुनवाई बंद कर दी है।

गाजियाबाद: वायुसेना में काम कर रही महिला अधिकारियों ने अपने अनुभव साझा किए

गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस में भारतीय वायुसेना में काम कर रही महिला अधिकारियों ने अपने अनुभव साझा किए। विंग कमांडर शालिजा धामी, "वायुसेना में महिलाओं को 3 दशक होने वाले हैं। बहुत अच्छी चीजें हो रही है। यहां हमें समानता मिल रही है और नए अवसर मिलते हैं।"

PM के पास विदेश जाने का समय, दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों से मिलने का समय नहीं- शरद पवार

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने झारखंड के रांची में कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा, "प्रधानमंत्री के पास विदेश जाने का समय है। आज पश्चिम बंगाल में जाने के लिए उनके पास समय है। लेकिन देश की राजधानी के पास 20 किलोमीटर पर पिछले 100 दिनों से किसान आंदोलन पर बैठे हैं उनके पास किसानों से मिलने का समय नहीं है।"

चेन्नई में 9 अप्रैल को शुरू होगा IPL, 30 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा आखिरी मुकाबला

IPL 2021 चेन्नई में 9 अप्रैल को शुरू होगा। आईपीएल का आखिरी मुकाबला 30 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

कोलकाता: अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में हुए शामिल

दिल्ली: हौज खास में निर्माणाधीन इमारत से गिरने से एक शख्स की मौत, एक घायल

सरकार किसानों की आवाज दबाना चाहती है: अजय कुमार लल्लू

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा, "प्रियंका गांधी आज मेरठ में किसान महापंचायत को संबोधित करने के लिए आ रही हैं। किसान पूरी तरह हताश और निराश हैं। सरकार किसानों की आवाज दबाना चाहती है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में इस सरकार के घमंड को तोडेंगे।"

इन राज्यों में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से नहीं हुई मौत

उत्तर प्रदेश के मेरठ में किसान पंचायत को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में होने वाले ट्यूलिप उत्सव के लिए प्रशासन तैयारियों में जुटा

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में होने वाले ट्यूलिप उत्सव के लिए प्रशासन तैयारियों में जुटा है। इंदिरा गांधी मेमोरियल ट्यूलिप गार्डन में नए फूल लगाए जा रहे हैं। ट्यूलिप गार्डन के इंचार्ज ने बताया, "इस साल हम कोविड के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए यह कार्यक्रम करेंगे।"

गिरिराज सिंह आपराधिक भाषा बोल रहे हैं: कांग्रेस नेता पीएल पुनिया

कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा, "गिरिराज सिंह कहते हैं कि जो अधिकारी आपकी बात न सुने उनको डंडे से मारो। यह कौन सी भाषा है? यह आपराधिक कृत्य है। इसको प्रोत्साहित करने वाला व्यक्ति और जो करेगा वह सब अपराधी है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज़ किया जाना चाहिए।"

13 मार्च को पश्चिम बंगाल जाऊंगा: राकेश टिकैत

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा, "13 मार्च को पश्चिम बंगाल जाऊंगा, वहां बड़ी पंचायत है। वहां के किसानों से मिलेंगे और किसान आंदोलन और एमएसपी के बारे में बात करेंगे। कल महिला दिवस मनाएंगे, बॉर्डर पर कल पूरा संचालन महिलाएं करेंगी।"

किसानों को MSP देने की मांग करते हुए राहुल गांधी बोले- जीविका अधिकार है, उपकार नहीं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर किसानों का मुद्दा उठाया है। उन्होंने किसानों के लिए केंद्र की मोदी सरकार से एमएसपी देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जीविका अधिकार है, उपकार नहीं।

चेन्नई: तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस नेता डीएमके मुख्यालय पहुंचे

हिमाचल प्रदेश के शिमला में ताजा बर्फबारी

हिमाचल प्रदेश के शिमला के सिद्धपुर इलाके में आज सुबह हुई बर्फबारी के बाद चारों तरफ बर्फ की मोटी परत बिछ गई।

देश में कुल 2,09,22,344 लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई गई

देश में 24 घंटे में कोरोना के 18,711 नए केस आए सामने, 100 लोगों की गई जान

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 18,711 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,12,10,799 हुई। 100 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,57,756 हो गई है। देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या अब 1,84,523 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,08,68,520 है।

देश में कल तक कोरोना वायरस के लिए कुल 22,14,30,507 सैंपल टेस्ट किए गए

उत्तर प्रदेश के मेरठ में प्रियंका गांधी किसान महापंचायत को करेंगी संबोधित

उत्तर प्रदेश के मेरठ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कैली गांव में होने वाली जय जवान-जय किसान "किसान महापंचायत" को संबोधित करेंगी।

अमेरिकी रक्षा सचिव लॉयड ऑस्टिन इस महीने के अंत में भारत का दौरा करेंगे: सूत्र

बंगाल: सीएम ममता बनर्जी आज सिलीगुड़ी में गैस के बढ़े दाम के खिलाफ पदयात्रा करेंगी

पीएम मोदी आज कोलकाता में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर रैलियों का दौर जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कोलकाता में करेंगे चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

मिजोरम में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस का एक भी नया मामला सामने नहीं आया

मिजोरम में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस का एक भी नया मामला सामने नहीं आया। पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या अब 4,428 है जिसमें 9 सक्रिय मामले, 4,409 डिस्चार्ज हो चुके मामले और 10 मौतें शामिल हैं।

मध्य प्रदेश में बढ़ने लगे कोरोना के मामले, 24 घंटे में 467 नए संक्रमित मिले

मध्य प्रदेश में भी लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। प्रदेश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 467 नए संक्रमित मिले हैं। इसके बाद प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 264214 हो गई है। वहीं, संक्रमण से मरने वालों की संख्या 3868 पहुंची है। इंदौर में बीते 24 घंटों के दौरान 173 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इसके बाद शहर में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 60559 हो गई है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Navajivan
Top