Sunday, 25 Aug, 9.57 pm नवजीवन

होम
बड़ी खबर LIVE: कैफे कॉफी डे के संस्थापक सिद्धार्थ के पिता का निधन, उन्हीं नहीं पता था बेटे की मौत के बारे में

कैफे कॉफी डे के संस्थापक सिद्धार्थ के पिता का निधन, उन्हीं नहीं पता था बेटे की मौत के बारे में

कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ के पिता गंगैया हेगड़े का भी रविवार को मैसुरु के एक अस्पताल में निधन हो गया। वे मैसुरु के गोपालागौड़ा अस्पताल में करीब एक महीने से भर्ती थे, जहां उनका उम्र से जुड़ी बीमारियों का इलाज चल रहा था। बताया जाता है कि वी जी सिद्धार्थ अपनी मौत से कुछ दिन पहले ही पिता से मिलने गोपालगौड़ा अस्पताल गए थे। इसके कुछ ही दिन बाद 29 जुलाई को वे लापता हो गए थे और दो दिन बाद नेत्रावती नदी में उनका शव पाया गया था।

पीवी सिंधु की मां को बेसब्री से गोल्ड मेडल का इंतज़ार, राहुल गांधी ने दी बधाई

बुलंदशहर हिंसा: जमानत पर रिहा आरोपियों का फूल मालाओं से हुआ स्वागत

बुलंदशहर हिंसा और इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या मामले के 6 आरोपियों के जमानत पर जेल से बाहर आने पर उनका फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद पीवी सिंधु के घर जश्न का माहौल

बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियनशिप में जापान की ओकुहारा को हराकर पहली बार गोल्ड मैडल जीतने के बाद पीवी सिंधु के हैदराबाद स्थित आवास पर जश्न का माहौल है। अपनी बेटी की जीत पर सिंधु की मां पी विजया ने कह, 'हमें बहुत खुशी है। हम गोल्ड मेडल का इंतजार कर रहे थे। उसने इसके लिए कड़ा अभ्यास किया था।'

बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने वाली पहली भारतीय बनीं पीवी सिंधु

ओलंपिक रजत पदक विजेता पीवी सिंधु ने रविवार को यहां बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियनशिप-2019 के फाइनल में दुनिया की चौथे नंबर की खिलाड़ी जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर चैंपियनशिप में पहली बार स्वर्ण पदक जीत लिया।

श्रीनगर आने पर क्रूर प्रशासन और कठोर बल का स्वाद चखने को मिला मिला: राहुल गांधी

धारा 370 हटाए जाने के बाद से अब तक जम्मू-कश्मीर के हालातों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, 'जम्मू और कश्मीर के लोगों की आजादी छिने हुए और वहां नागरिक स्वतंत्रता पर अंकुश लगे पूरे 20 दिन हो चुके हैं। जब हमने श्रीनगर आने की कोशिश की तो विपक्ष के नेताओं और प्रेस के लोगों को जम्मू-कश्मीर के लोगों पर भड़के हुए क्रूर प्रशासन और कठोर बल का स्वाद चखने को मिला मिला।'

मंदी का हल निकालने के नाम पर मीडिया मैनेजमेंट कर रही बीजेपी: प्रियंका गांधी

आर्थिक मंदी को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मंदी का हल निकालने के नाम पर भाजपा सरकार केवल मीडिया मैनेजमेंट कर रही है। जरुरत है- सरकार पूरी स्थिति स्पष्ट करे। रोजगार न जाएं इसका हल लाए। कंपनियों-निवेशकों को भरोसा दिलाए और नए निवेशकों और रोजगारों को प्रोत्साहित करे। सरकर को सार्थक कदम उठाने चाहिए।'

'कैफे कॉफ़ी डे' मालिक स्वर्गीय वीजी सिद्धार्थ के पिता गंगैया हेगड़े का निधन

जम्मू-कश्मीर का झंडा हटाकर सचिवालय पर लहराया गया सिर्फ तिरंगा

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद श्रीनगर सचिवालय से राज्य का झंडा हटा दिया गया है। अब वहां राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लहरा रहा है। पिछले हफ्ते तक दोनों झंडे एक साथ लगे हुए थे। अब सभी सरकारी दफ्तरों पर तिरंगा ही लगाया जाएगा। जम्मू-कश्मीर से संसद ने अनुच्छेद 370 को हटा दिया है। इसके तहत राज्य को जो विशेषाधिकार मिलते थे, वह खत्म कर दिए गए हैं।

छत्तीसगढ़ के कुरूद में खाई में गिरी बस, 7 यात्री घायल

छत्तीगढ़ में राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर कुरूद के पास एक बस खाई में गिर गई। इस घटना में 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बस में 24 लोग सवार थे।

छत्तीसगढ़, केरल, त्रिपुरा, और यूपी की चार विधान सभा सीटों पर 23 सितंबर को होंगे उपचुनाव

पंचतत्व में विलीन हुए अरुण जेटली, पार्टी कार्यकर्ताओं समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो चुका है। दिल्ली के निगमबोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। बेटे अरुण ने अपने पिता की चिता को मुखाग्नि दी।जेटली का शनिवार को एम्स में 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया था।

अरुण जेटली के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू, कुछ देर में पंचतत्व में हो जाएंगे विलीन

दिल्ली के निगमबोध घाट पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। कुछ देर में जेटली पंचतत्व में विलीन हो जाएंगे। लंबी बीमारी के बाद जेटली का शनिवार को एम्स में 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया था।

निगमबोध घाट पहुंचे अमित शाह, राजनाथ सिंह और वेंकेया नायडू

राहुल गांधी ने केरल के मुख्यमंत्री को लिखी चिट्ठी

वायनाड से सांसद और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को एक खत लिखा है, जिसमें उन्होंने सीएम से केरल में भारी बाढ़ की वजह से खोए हुए या क्षतिग्रस्त दस्तावेजों को फिर से जारी करने के लिए एकल-खिड़की प्रणाली की मांग की हैं।

अरुण जेटली का पार्थिव शरीर निगमबोध घाट पहुंचा, कुछ ही देर में होगा अंतिम संस्कार

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का पार्थिव शरीर दिल्ली के निगमबोध घाट पहुंच चुका है। थोड़ी ही देर में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। लंबी बीमारी के बाद जेटली का शनिवार को एम्स में 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया था।

कश्मीर में आवश्यक वस्तुओं की कोई कमी नहीं: सत्यपाल मलिक

जम्मू कश्मीर की मौजूदा स्थिति को लेकर गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कहा, 'कश्मीर में आवश्यक वस्तुओं और दवाओं की कोई कमी नहीं है। वास्तव में हमने ईद पर लोगों के घरों में मांस, सब्जियां और अंडे पहुंचाए, 10-15 दिनों में आपकी राय बदल जाएगी।'

उन्होंने कहा, 'पिछले दिनों कश्मीर में हुए सभी संकटों में, पहले सप्ताह में ही कम से कम 50 लोग मारे गए थे। हमारा दृष्टिकोण ऐसा है कि मानव जीवन का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए। 10 दिन टेलीफोन नहीं होंगे, लेकिन हम जल्द ही सब वापस कर देंगे।'

केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन, पियूष गोयल और झारखंड के सीएम ने अरुण जेटली को दी श्रद्धांजलि

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जेटली को दी श्रद्धांजलि

राष्ट्रवाद के नाम पर लाखों लोगों की आवाज दबाई गई- कश्मीर पर प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा है कि राष्ट्रवाद के नाम पर लाखों लोगों की आवाजें दबाई जा रही है। उन्होंने पूछा है कि ये सब आखिर कब तक चलेगा? प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, ये सब कब तक चलेगा? "राष्ट्रवाद" के नाम पर यहां लाखों लोगों की आवजें दबाई जा रही है। प्रियंका ने एक ट्वीट का लिंक शेयर करते हुए लिखा कि ये उनके लिए है जो कहते हैं कि विपक्ष मुद्दे को राजनीतिकरण कर रहा है।

बीजेपी मुख्यालय पर गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दी श्रद्धांजलि

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का पार्थिव शरीर बीजेपी मुख्यालय पहुंच चुका है। बीजेपी अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के कार्यकारीअध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

बीजेपी मुख्यालय लाया गया अरुण जेटली का पार्थिव शरीर

बहरीन में श्रीनाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

जम्मू-कश्मीर प्रशासन का दवाइयों की कमी से इनकार

बीजेपी के लिए अमूल्य संपत्ति थे जेटलीः माजिद मेनन

ब्रिटिश उच्चायुक्त बोले- याद आएंगे जेटली

भारत में ब्रिटिश उच्चायुक्त, सर डोमिनिक अस्किथ ने कहा कि अरुण जेटली ऐसी शख्सियत थे जिसे ब्रिटेन के कई लोग अच्छी तरह से जानते थे, उनके साथ अच्छी तरह से काम करते थे, उन्हें अपने ज्ञान, सौम्यता और हास्य के लिए महत्व देते थे। उन्हें याद किया जाएगा।

बिहार: महिला ने अपने 3 बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी

बिहार के पटना-गया रेलवे लाइन पर जहानाबाद के पास एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोहरा, एनसीपी के नेता शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल, आरएलडी के नेता अजीत सिंह सहित कई दूसरे दलों के वरिष्ठ नेताओं ने अरुण जेटली को श्रद्धांजलि दी।

बीजेपी मुख्यालय ले जाया जा रहा अरुण जेटली का पार्थिव शरीर, 2.30 बजे अंतिम संस्कार

पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद शनिवार को एम्स में 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया। सांस में तकलीफ की शिकायत के बाद जेटली को 9 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था। उनके निधन से राजनीतिक जगत में शोक की लहर है। आज दिल्ली के निगमबोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। फिलहाल उनके पार्थिव शरीर को बीजेपी मुख्यालय ले जाया जा रहा है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Navajivan
Top