Sunday, 01 Mar, 7.29 pm नवजीवन

हालात
दिल्ली हिंसा: पुलिस ने अब तक दर्ज की 254 FIR, 903 लोगों को पकड़ा..पिछले 4 दिनों में नहीं आई हिंसा की एक भी कॉल

दिल्ली हिंसा के संबंध में 254 एफआईआर दर्ज

दिल्ली हिंसा में पुलिस ने अब तक 903 लोगों को पकड़ लिया है, जबकि 254 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है, जिनमें से 41 केस आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज किए गए हैं। दिल्ली पुलिस ने बताया कि पिछले 4 दिनों से हिंसा को लेकर कोई भी पीसीआर कॉल नहीं आई है।

उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में काफी लोगों की जान जा चुकी है। मरने वालों का आंकड़ा दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। हिंसा प्रभावित उत्तर-पूर्वी दिल्ली इलाके में रविवार एक बार फिर सनसनी फैल गई। पुलिस ने नाले से तीन और शव बरामद किए। पुलिस के अनुसार रविवार को गोकलपुरी के नाले से एक और भागीरथी विहार के नाले से दो शव बरामद किए गए हैं।

दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएस रंधावा ने बताया कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में अब हालात सामान्य हैं। कई जगहों से धारा-144 हटाई जा रही है। दिल्ली पुलिस पूरी तरह से सोशल मीडिया पर भी नजर बनाए हुए है।

पुलिस ने सोशल मीडिया में भड़काऊ पोस्ट को लेकर भी शिकंजा कसा है। इस मामले से जुड़े 13 केस दर्ज हो चुके हैं। दिल्ली में हिंसा से जुड़े 12 मामलो में SIT ने साइबर सेल से मदद मांगी है। उपद्रवियों की पहचान के लिए सीसीटीवी के खराब क्वालिटी वाले विजुअल्स सौंपे गए हैं।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Navajivan
Top