Friday, 30 Aug, 2.32 am नवयुग संदेश

होम
जनाधार इंडिया ने झारखंड में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए तैनात किया है अपना कैडर

2019 में आगामी विधानसभा चुनावों का प्रबंधन करने के लिए उम्मीदवार और राजनीतिक दलों की मदद करने के लिए , एक अनुभवी चुनाव प्रबंधन कंपनी , जनाधार इंडिया ने झारखंड में अपनी टीम तैनात की है।

जनाधार इंडिया, मतदाताओं की नब्ज पढ़ने के लिए झारखंड, में अपनी टीम तैनात की है! टीम ने प्रत्येक राज्यों में 20 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं की आबादी का सर्वेक्षण किया है और वर्तमान सरकार और विधायक, जमीनी मुद्दों, जाति समीकरण, प्रभावितों और अधिक जैसे प्रदर्शन की जानकारी प्राप्त की है।

'जनाधार भारत में, हम हमेशा मानते हैं कि मतदाताओं को क्या देखना और सुनना है, इसका विश्लेषण करने के बाद अपने अभियान को डिजाइन करना बड़ी चुनौती है। हम राजनेताओं को सभी मतदाताओं तक पहुंचने में मदद करते हैं ताकि मतदाता को सही संचार मिले। हम सभी विधायक या आकांक्षी की मदद करना चाहते हैं जो 2019 में आगामी विधानसभा चुनाव लड़नाचाहते हैं।

क्षेत्र में हमारी टीम द्वारा किया गया एक धारणा अध्ययन। विश्लेषण विभिन्न मापदंडों पर किया गया है, जैसे मतदाता की मनोदशा, मुद्दों, प्रदर्शन, मतदान व्यवहार और अधिक। हमें यकीन है कि इन जानकारियों से राजनीतिक दलों और आगामी चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों को एक सही दिशा में अपने अभियान की योजना बनाने में मदद मिलेगी।'जनाधार इंडिया के संस्थापक और राजनीतिक सलाहकार मनीष झा ने कहा।

मतदाता पल्स का अध्ययन बूथ स्तर पर 250 कैडरों (जनाधार इंडिया वालंटियर्स) द्वारा किया जाता है, जो उस विशेष क्षेत्र के सभी खंडों के प्रमुख प्रभावितों, मतदाताओं और प्रमुख हितधारकों को कवर करते हैं। हमारे विश्लेषण में सभी प्रमुख पैरामीटर हैं, जैसे पार्टी का प्रदर्शन, उम्मीदवार का प्रदर्शन, प्रतियोगिता विश्लेषण, मतदाता की नब्ज, प्रमुख मुद्दे, असंगतता, सोशल मीडिया की उपस्थिति और कई अन्य।

जनाधार इंडिया भारत में एक राजनीतिक परामर्श और चुनाव अभियान प्रबंधन कंपनी है। हमने ओडिशा, आंध्र प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, राजस्थान, मध्य प्रदेश, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, उत्तरांचल, पंजाब और गुजरात विधानसभा चुनावों में हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनावों में सर्वश्रेष्ठ चुनाव प्रचार रणनीतियों का सफल प्रबंधन और प्रदर्शन किया है।

जनाधार भारत में हमारा मुख्य उद्देश्य मतदाता के साथ एक प्रामाणिक और ध्यान आकर्षित करने वाले संचार अभियान कोबनाए रखने में मदद करना है ताकि पार्टी और विचारक की विचारधारा को परिभाषित किया जा सके ताकि ग्राहक चुनाव केदिन विजयी हो।

Source - DIGPU

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Navyug Sandesh
Top