Thursday, 04 Mar, 3.31 am News Aroma

भारत
बंगाल में पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे सौरव गांगुली

कोलकाता : पश्चिम बंगाल चुनाव में प्रचार करने को लेकर भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ रही है। फिर वो रथ यात्रा हो या पीएम मोदी कि बड़ी रैली।

ऐसा कहा गया है कि पीएम मोदी की बड़ी रैली में सौरव गांगुली शामिल हो सकते हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के 7 मार्च को पश्चिम बंगाल में होने वाली पीएम मोदी की बड़ी रैली में सौरन गांगुली हिस्सा ले सकते हैं।

हालांकि भाजपा ने इस पर कहा है कि ये गांगुली पर निर्भर करता है कि वो रैली में आना चाहते हैं या नहीं।

भाजपा प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कोलकाता में पत्रकारों से कहा अगर पूर्व भारतीय कप्तान अपने स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर रैली में भाग लेने पर विचार करते हैं तो कार्यक्रम में उनका स्वागत होगा।

तीन दिन अस्पताल में बिताने के बाद गांगुली को 31 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी मिली थी, सौरन गांगुली की हाल ही में एक एंजियोप्लास्टी हुई थी।

जनवरी की शुरुआत में उन्हें एक हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उऩकी ब्लॉक हुई धमनियों में एक स्टेंट भी डाला गया था।

बीजेपी ने कहा है कि हम जानते हैम सौरव घर पर आराम कर रहे हैं, अगर वह रैली में अपने स्वास्थ्य और हालात को देखते हुए रैली में शआमिल होने पर विचार करते हैं तो उनका सबसे अधिक स्वागत होगा, अगर वह रैली में रहते हैं तो हमें लगता है उऩ्हें अच्छा लगेगा और रैली में आए लोग भी उन्हें बहुत पसंद करेंगे. लेकिन अभी यह तय नहीं है।

सौरव गांगुली ने अभी इस विषय पर कुछ नहीं कहा है, अभी भई इस बात को लेकर अटकले लगाई जा रही हैं कि क्या वह पीएम मोदी की इस रैली में हिस्सा लेंगे या नहीं।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: News Aroma
Top