Tuesday, 26 May, 11.15 pm News India Live

मनोरंजन
मुंबई की ये बिल्डिंग कहलाती है 'बॉलीवुड हब'। 16 से ज्यादा सितारों के घर हैं यहां

पूजा राजपूत - मुंबई का पॉश अपार्टमेंट है 'ओबरॉय स्प्रिंग्स'(Oberoi Springs) जो पिछले दिनों बेहद चर्चा में रहा था। 11 वर्षीय एक बच्ची के कोरोना पॉज़ीटिव पाए जाने के बाद 'ओबरॉय स्प्रिंग्स' की पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया था, और इसी के साथ बॉलीवुड के कई नामी-गिरामी सितारे भी अपने-अपने घरों में कैद हो गए थे।

जी हां, 'ओबरॉय स्प्रिंग्स' को 'बॉलीवुड हब'(Bollywood Hub) कह जाता है। मुंबई के अंधेरी वेस्ट में न्यू लिंक रोड पर स्थित 'ओबरॉय स्प्रिंग्स'(Oberoi Springs) एक हाई-क्लास रेजिडेंट सोसाइटी कॉम्प्लेक्स है। जिसमें एक नहीं दो नहीं तीन भी बल्कि 16 नामी-गिरामी टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स के आशियाने हैं।

'ओबरॉय स्प्रिंग्स' में बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो विक्की कौशल के अलावा, चित्रांगदा सिंह, राजकुमार राव और पत्रलेखा, कृष्णा अभिषेक-कश्मीरा शाह, डायरेक्टर आनंद एल राय, प्रभुदेवा, अहमद खान, राहुलदेव-मुग्धा गोडसे सहित कई सेलीब्रिटीज़ के घर हैं।

टीवी एक्ट्रेस भी इसी सोसाइटी में रहती हैं। 'ओबरॉय स्प्रिंग्स' एक प्रीमियम कॉम्पलेक्स है। जो तीन विंग्स में बंटा हुआ है। हर एक बिल्डिंग में 35 फ्लोर हैं। जिनकी कीमत 4.50 करोड़ से लेकर 15 करोड़ तक की है।

कॉम्पलेक्स के अंदर स्वीमिंग पूल, हेल्थ कल्ब, जॉगिंग ट्रैक, पोडियम पार्किंग, एरोबिक सेंटर, योगा रूम और जकूजी जैसी सुविधाएं भी हैं। इतना ही नहीं बच्चों के खेलने के लिए इनडोर और आउटडोर प्ले एरिया भी इस कॉम्पलेक्स में है।

यह सोसाइटी जुहू के बेहद करीब है। यही वजह है, कि ज्यादातर सितारों ने अपना घर इसी कॉम्पलेक्स में बसाया हुआ है।पिछले दिनों 'ओबरॉय स्प्रिंग्स' उस वक्त खबरों में छा गया था जब बिल्डिंग की 'सी' विंग को कोरोना पॉज़ीटिव केस पाए जाने के बाद पूरी तरह से सील कर दिया गया था।

आपको बता दें कि 'सी' विंग में एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह, अभिनेता अर्जन बाजवा, राहुल देव- मुग्धा गोडसे, फिल्म प्रोड्यूसर विपुल शाह और कोरियोग्राफर-डायरेक्टर प्रभू देवा के भी अपार्टमेंट हैं।वहीं, बिल्डिंग की दूसरी विंग में एक्टर विक्की कौशल का घर है। वह अपने परिवार के साथ यहां 4 BHK फ्लैट में रहते हैं। अक्षय कुमार के कज़न भाई सचिन कुमार का फ्लैट भी इसी बिल्डिंग में है। जिनका निधन हाल ही में कैंसर की बिमारी की वजह से हुआ है।

'ओबरॉय स्प्रिंग्स' में अभिनेता राजकुमार रॉव-पत्रलेखा, सिंगर सपना मुखर्जी, कृष्णा अभिषेक-कश्मिरा शाह, अहमद खान, नील नितिन मुकेश, फिल्ममेकर आनंद एल. राय के भी घर हैं।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: News India Live
Top