Tuesday, 27 Oct, 6.43 pm News24

होम
बहुओं पर जुल्म ढाने वाली निमकी मुखिया की सास का क्या है अक्षरा सिंह से रिश्ता? जानें

पटना। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को भला कौन नहीं जनता। वो किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। कहने को तो अक्षरा सिंह भोजपुरी अभिनेत्री हैं लेकिन उनकी लोकप्रियता देश-विदेश तक है। अक्षरा न सिर्फ बेहतरीन अदाकारा और गायिका हैं, बल्कि एक नेक दिल इंसान भी हैं। वो बहुत खूबसूरत भी हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग उत्साहित रहते हैं। उनकी मुस्कान लोगों को दीवाना बना बन देती है। ये बात तो हुई अक्षरा की, अब हम बात करते हैं उस शख्सियत की, तो टीवी जगत का जाना माना चेहरा हैं।

हम यहां जिस अभिनेत्री की बात का रहे हैं, उनके बारे में शायद ही बहुत से लोगों को पता हो कि वो मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की मां हैं। नाम है नीलिमा सिंह। जी हां, वो दर्शक नीलिमा सिंह को ज़रूर जानते होंगे, जो धारावाहिक निमकी मुखिया देखा होगा। बता दें कि अक्षरा के माता-पिता भी भोजपुरी इंडस्ट्री के काफी पॉपुलर सितारा हैं और उनकी मां नीलिमा सिंह भी काफी पॉपुलर हैं।

आपको बता दें कि अक्षरा की मां नीलिमा सिंह टीवी इंडस्ट्री में अपने रोल से काफी चर्चित हैं। नीलिमा सिंह अपने खतरनाक और नेगेटिव रोल के लिए काफी फेमस भी हुईं। 'निमकी मुखिया' के शो से उन्हें काफी नाम मिला।

नीलिमा सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने पॉजिटिव रोल से ज्यादा नेगेटिव किरदार किये हैं और नेगेटिव रोल के लिए उन्हें फैंस से अधिक प्यार मिला है। भोजपुरी सिनेमा में नेगेटिव रोल से बहुओं पर जुल्म ढाने का अंदाज सभी को बेहद पसंद आता है।

टीवी सीरियल 'निमकी मुखिया' से नीलिमा सिंह को जबरदस्त फेम मिला। उन्हें अचानक से मिले अनारो देवी का किरदार उन्हें ऊचाइयों पर ले गया। इस रोल को बेहतर बनाने के लिए उन्होंने अपनी पूरी जान लगा दी।

भोजपुरी इंडस्ट्री के विषय पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री को बदलाव की बहुत आवश्यकता है। इसके आगे उन्होंने ये भी कहा कि उनकी बेटी अक्षरा सिंह इस पर काम कर रही हैं। इस सोच पर पूरी इंडस्ट्री को काम करना चाहिए। सिर्फ एक के सोच से पूरी इंडस्ट्री नही चल सकती।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: News24 Hindi
Top