Sunday, 19 Sep, 5.43 pm News24

होम
CSK vs MI: सीएसके के लिए उपलब्ध हुआ तूफानी बल्लेबाज, ये खिलाड़ी मैच करेंगे मिस

नई दिल्ली: आईपीएल का दूसरा चरण रविवार शाम से शुरू हो जाएगा। पहला मैच एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के बीच होगा। इससे पहले सीएसके को बड़ी खुशखबरी मिली है।

जानकारी के अनुसार, तूफानी बल्लेबाज और ओपनर फाफ डु प्लेसिस चयन के लिए उपलब्ध हो गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने इनसाइडस्पोर्ट से पुष्टि की कि वह चयन के लिए उपलब्ध हैं। हालांकि, वे निराश होंगे क्योंकि चोट के कारण ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो बाहर हो जाएंगे।

CSK के सलामी बल्लेबाज ने सेंट लूसिया किंग्स के लिए सीपीएल फाइनल सहित पिछले तीन मैचों से चूक गए थे। इससे पहले सीएसके के सीईओ ने कहा था कि मैच से पहले चोट के आकलन के बाद फैसला लिया जाएगा।

और पढ़िए :- लेटेस्ट खेल समाचार हिंदी में

ड्वेन ब्रावो के रूप में कमर की चोट के कारण चूक गए। सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा कि वह टीम के अभ्यास में शामिल हो गए और सहज दिख रहे थे लेकिन रॉबिन उथप्पा को बैकअप विकल्प के रूप में स्टैंडबाय पर रखा गया था।

हालांकि, सैम कुरेन उपलब्ध नहीं है क्योंकि वह बुधवार को दुबई आने के बाद छह-दिवसीय क्वारंटीन पूरा कर रहे हैं। फाफ टीम में शामिल हो गए हैं और वह अनिवार्य क्वारंटीन पूरा करने के बाद अभ्यास भी कर रहे हैं। उनकी फिटनेस पर अंतिम फैसला कल के मैच से पहले लिया जाएगा।'

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान सुपर लीग और कैरेबियन सुपर लीग में फाफ को एक के बाद एक चोट लगी थीं, हालांकि अब वे लगभग ठीक हैं और उन्हें पूरी तरह ठीक होने में एक और सप्ताह लगने की उम्मीद है। स्पोर्ट्स मेडिसिन विशेषज्ञों के अनुसार, कमर की चोट के लिए सबसे अच्छा तरीका आराम करना है। सीएसके के सलामी बल्लेबाज को अब तक सिर्फ एक हफ्ते का आराम मिला है और यह अवधि रिकवरी के लिए काफी कम है।

और पढ़िए :- KKR Vs RCB: आरसीबी के लिए डेब्यू करने को तैयार तूफानी ऑलराउंडर

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: News24 Hindi
Top