Sunday, 09 May, 10.09 pm News24

होम
क्या WTC और इंग्लैंड सीरीज के बीच पूरा होगा आईपीएल? सौरव गांगुली ने दिया ये बयान

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 कोरोना के कारण स्थगित हो चुका है। इसके बाद से ही आईपीएल के बारे में कई रिपोर्टें आई हैं, जिसमें कहा गया है कि आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के बाद और इंग्लैंड के खिलाफ बहुप्रतीक्षित श्रृंखला से पहले आईपीएल को पूरा कराया जा सकता है। यानी 22 जून को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के समापन के बाद और 4 अगस्त से शुरू होने वाली इंग्लैंड सीरीज से पहले जुलाई में बचे हुए मैचों को पूरा कराया जा सकता है।

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने आईपीएल 2021 को स्थगित करने के बाद अफवाहों को शांत कर दिया है। उन्होंने कहा कि डब्ल्यूटीसी फाइनल और इंग्लैंड श्रृंखला के बीच आईपीएल 2021 के लिए कोई विंडो नहीं है क्योंकि भारतीय टीम इस बीच श्रीलंका के खिलाफ तीन एकदिवसीय और पांच टी -20 मैच खेलेगी।

गांगुली ने कहा, भारत को तीन वनडे और पांच T20 इंटरनेशनल के लिए श्रीलंका जाना है। गांगुली ने स्पोर्टस्टार को बताया, "आईपीएल को पूरा करने के लिए हम एक स्लॉट कैसे पा सकते हैं, यह कहना जल्दबाजी होगी।"

हालांकि आईपीएल के स्थगित होने के बाद खबर आई थी कि बचे हुए मैचों को सितबंर में खेला जाएगा। बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी ने एएनआई को बताया था कि यदि सितंबर में कोरोना की परिस्थतियां ठीक हुईं तो बचे हुए मैचों को पूरा कराया जा सकता है। तब इन मैचों को टी-20 वर्ल्डकप मैच (T-20 World Cup) की तैयारी के तौर पर खेला जाएगा।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: News24 Hindi
Top