Thursday, 29 Jul, 11.58 am News24

होम
पत्नी शिल्पा से नाखुश राज कुंद्रा ने किया शर्लिन चोपड़ा का यौन शोषण! सच जान फैंस दंग

मुंबई। अश्लील फिल्में बनाने और उसे प्रसारित करने के आरोप में फंसे बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। हाल ही में व्यापारी के पार्टनर रायन थॉर्पे को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही कई अभिनेत्रियां और मॉडल्स भी राज पर संगीन आरोप लगाती देखी जा रही हैं। इसी में एक नाम एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का भी है। जिन्होंने पॉर्नोग्राफी मामले में अपना बयान दर्ज कराते हुए राज और शिल्पा को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं।

और पढ़िए - राज कुंद्रा को कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, जमानत अर्जी रद्द

बीते दिन एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा से मुंबई क्राइम बांच के प्रॉपर्टी सेल ने पूछताछ की। इस दौरान एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण को लेकर दर्ज अपनी एफआईआर भी जारी की। शर्लिन चोपड़ा ने 14 अप्रैल 2021 में मुंबई पुलिस के पास दर्ज की अपनी शिकायत में इस बात का जिक्र किया था।

राज कुंद्रा पर लगी संगीन धाराएं

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 r/w धारा 384, 415, 420, 504 and 506, 354 (a) (b) (d) 509, भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया गया था। वहीं इसमें सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008 के 67, 67 (ए), महिला अधिनियम 1986 के अभद्र प्रतिनिधित्व की धारा 3 और 4 भी शामिल है।

शर्लिन चोपड़ा संग की जबरदस्ती

शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के मुताबिक,'राज कुंद्रा के मैनेजर ने उन्हें साल 2019 की शुरुआत में मीटिंग के लिए बुलाया था। 27 मार्च, 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद शर्लिन चोपड़ा का दावा है कि एक मैसेज को लेकर उनकी और राज की तीखी बहस हुई जिसके बाद बिना बताए राज उनके घर जा पहुंचे। इसके बाद राज ने उन्हें जबरन किस (Kiss) करने की कोशिश की। लेकिन शर्लिन किसी तरह उन्हें धक्का देते हुए वॉशरुम में भागने में कामयाब रहीं।'

पत्नी शिल्पा संग आई रिश्ते में खटास

शर्लिन ने ये भी दावा किया है कि शिल्पा और राज का रिश्ता पिछले काफी समय से कुछ सही नहीं चल रहा था। क्योंकि जब एक्ट्रेस ने उनसे शिल्पा संग रिश्ते को लेकर सवाल किया तो राज ने कहा,'यह काफी जटिल है और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते हैं।' शर्लिन ने साफतौर पर बताया कि ना वो किसी शादीशुदा मर्द के साथ कोई रिश्ता रखना चाहती थीं, ना ही बिजनेस में एन्जॉय का पार्ट शामिल करना चाहती थीं।

और पढ़िए - मनोरंजन से जुडी खबरे यहाँ पढ़ें

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: News24 Hindi
Top