Monday, 25 Jan, 9.51 am News24

होम
Saptahik Rashifal (25 to 31 January): साप्ताहिक राशिफल, पांच राशिवालों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, रोमांस में विफलता के योग बनेंगे

Saptahik Rashifal (25 to 31 January ): आज से नए सप्ताह की शुरुआत हो रही है। ऐसे में तमाम लोगों में मन में सवाल उठना लाजमी है कि यह सप्ताह उनके लिए कैसा रहने वाला है। लोगों के मन में ये जिज्ञासा भी होती है कि ये सप्ताह उनके लिए शुभ रहेगा, सामान्य रहेगा या फिर खराब। दरअसल हमारे जीवन में राशि के हिसाब से दिन, महीना और साल की तरह सप्ताह का भी खास असर पड़ता है।


इस सप्ताह में गोचर ग्रहों में गुरु, शनि, सूर्य तथा बुध सभी मकर राशि में भ्रमण करेंगे। 27 जनवरी से शुक्र ग्रह भी मकर राशि में प्रवेश कर भ्रमणशील होगा। मंगल, मेष राशि, जबकि राहु वृष तथा केतु वृश्चिक राशि में वक्र गति से चलेंगे। 25 जनवरी को बुध कुम्भ राशि में प्रवेश करेगा तथा 30 जनवरी को वक्रीय होगा। पूरे सप्ताह सूर्य श्रवण नक्षत्र में रहेगा। शिशिर ऋतु तथा सूर्य उत्तरायण है।


इस सप्ताह क्या कहते हैं आपके सितारे? इस सप्ताह कैसा रहेगा आपका आर्थिक, पारिवारिक, नौकरी, व्यापार और प्रेम जीवन। इस सप्ताह किसे मिलेगा प्यार, किसका चलेगा व्यापार, करियर में किसे मिलेगी उड़ान, किसे मिलेगा धन अपार, हर वर्ग के लिए और हर राशि वालों के लिए ज्योतिष शोधकर्ता डॉ. एम एस लालपुरिया विस्तार से सप्ताहिक राशिफल (Saptahik Rashifal: 25 to 31 January ) लेकर आए हैं।

ये सप्ताह विभिन्न राशि के जातकों के लिए किस तरह का होने वाला है, आइये जानते हैं


मेष (Aries) लग्न राशिः

मेष लग्न के जातकों के कर्म क्षेत्र में अनिश्चतता बनी रहेगी तथा सप्ताह के अंत में व्यापार से आय में वृद्धि का योग बनेगा। विनियोग से हानि के साथ साझेदार कपट कर सकता है। आकस्मिक घटना घटित हो सकती है। जातक का साहस व स्वास्थ्य दोनों अच्छा बना रहेगा। प्यार तथा रोमांस में सफलता मिलेगी।

वृ ( Taurus) लग्न राशिः

इस लग्न के जातकों के व्यापार तथा सेवा के कार्यों में बाधा तथा रुकावट आयेगी। जातक का भाग्य भी साथ नहीं देगा। पिता तथा तीसरी संतान व दूसरी संतान को कष्ट हो सकता है। परिवार में तथा पत्नी के स्वास्थ्य पर खर्चा होने का योग बनेगा। जातक का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। प्यार व रोमांस में कोई बाधा नहीं आयेगी।

मिथुन ( Gemini) लग्न राशिः

मिथुन लग्न वाले जातकों का व्यापार अच्छा चलेगा तथा आय में वृद्धि होगी। जीवन साथी के लिए कष्टप्रद समय रहेगा। चलते चलते अपमान हो सकता है। विनियोग तथा अंशों से हानि का योग बनेगा, जबकि संतान को तथा सेवा में सफलता मिलेगी। जातक का स्वास्थ्य नरम रह सकता है। प्यार तथा रोमांस का अवसर मिलेगा।


कर्क ( Cancer) लग्न राशिः

इस लग्न के जातकों के स्वभाव में परिवर्तन आयेगा, जिस कारण परिवार में कलह हो सकती है। संतान को प्रतियोगिता में सफलता मिलने का योग बनेगा। जीवनसाथी को सन्देह या शंका होगी तथा छोटी मोटी चोट लगने की सम्भावना बनेगी। जातक का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा तथा प्यार व रोमांस में सफलता हासिल होगी।

सिंह ( Leo) लग्न राशिः

इस लग्न के जातकों का जीवनसाथी से झगड़ा हो सकता है। तथा पत्नी का स्वास्थ्य तथा पीहर पक्ष में भी स्थिति कमजोर हो सकती है। स्वास्थ्य दर व्यय होगा। व्यापार तथा सेवा में कोई विशेष लाभ नहीं होगा। माता को कष्टप्रद समय रहेगा। जातक का स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा तथा प्यार व रोमांस में कोई भी बाधा नहीं आयेगी।


कन्या ( Virgo) लग्न राशिः

कन्या लग्न वाले जातकों की व्यापार से आय बढ़ने का योग बनेगा। दोस्त या मित्र आपके साथ कपट या धोखा कर सकता है। पिता का स्वास्थ्य नरम रह सकता है। यात्रा के दौरान चोट लगने का भय बना रहेगा। जीवनसाथी से मधुरता बनी रहेगी तथा जातक का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। प्यार तथा रोमांस में असफलता हासिल होगी।


तुला ( Libra) लग्न राशिः

इस लग्न के जातकों को अंशों से तथा विनियोग से हानि होने तथा व्यापार व व्यवसाय से भी कम विक्रय का योग बनेगा। दाम्पत्य जीवन में परस्पर टकराव की स्थिति बनेगी तथा घर का वातावरण भी तनावपूर्ण होगा। जातक का स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा तथा प्यार व रोमांस में कोई भी बाधा नहीं आयेगी। मानसिक तनाव से बचकर चलें।

वृश्चिक (Scorpio) लग्न राशिः

वृश्चिक लग्न के जातकों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। सेवा में प्रमोशन का अवसर मिलेगा तथा व्यापार व व्यवसाय वालों की आय में वृद्धि होगी। जातक के छोटे भाई तथा पड़ोस में मनमुटाव हो सकता है। शत्रु परास्त होंगे तथा स्वास्थ्य दर व्यय भी होगा। जातक का स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है तथा प्यार व रोमांस में कोई बाधा नहीं होगी।

धनु ( Sagittarius) लग्न राशिः

धनु लग्न वालों को अंशों तथा प्रतिभूतियों से हानि होने का योग बनेगा। यात्रा के दौरान चोट-फोट लग सकती है। व्यापार तथा सेवा से लाभ होगा तथा प्रथम संतान को प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी तथा इस पर जातक का व्यय भी बढ़ेगा। जातक का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा तथा प्यार व रोमांस के प्रति जातक की रुचि बढ़ेगी।


मकर ( Capricorn) लग्न राशिः

जातक को व्यापार तथा व्यवसाय में सफलता हासिल होगी तथा आय भी बढ़ेगी। जातक खुद कनफ्यूज बना रहेगा अर्थात कोई भी निर्णय लेने की स्थिति में नहीं होगा। सेवा में हस्तानान्तरण हो सकता है तथा साझेदार धोखा या कपट कर सकता है। माता का स्वास्थ्य नरम रह सकता है। जातक के खुद का स्वास्थ्य भी खराब हो सकता है। प्यार तथा रोमांस में असफलता मिलेगी।


कुम्भ ( Aquarius) लग्न राशिः

इस लग्न के जातक मानसिक तनाव के कारण ठीक ढंग से सो नहीं पायेंगे। व्यापार व व्यवसाय में शत्रु परास्त होंगे तथा आय भी बढ़ेगी। जातक का भाईयों से प्रेम भाव बढ़ेगा तथा भाग्य भी थोड़ा साथ देगा। जातक का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा तथा प्यार व रोमांस में सफलता हासिल होगी।


मीन ( Pisces) लग्न राशिः

इस लग्न के जातकों की दिनचर्या सामान्य बनी रहेगी। आय में स्थिरता बनी रहेगी। बड़ी सन्तान का स्वास्थ्य खराब हो सकता है तथा यात्रा के दौरान किसी से वाद विवाद की सम्भावना बनी रहेगी। पराक्रम में वृद्धि के कारण जातक को शत्रुओं पर विजय हासिल होगी। जातक का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा लेकिन प्यार तथा रोमांस में असफलता का योग बन रहा है।


Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: News24 Hindi

related stories

Top