Friday, 27 Mar, 4.11 pm Newsroom Post

मनोरंजन
कोरोना से जंग : कपिल शर्मा और ऋतिक रोशन समेत इन सितारों ने की मदद

नई दिल्ली। इस समय पूरी दुनिया कोरोनावायरस जैसी महामारी से जूझ रही है। इससे लड़ने के लिए कई लोग सामने आ रहे हैं। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और उद्योगपति मदद करने का ऐलान कर रहे हैं।

इसी लिस्ट में कॉमेडियन कपिल शर्मा भी शामिल है। जो प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में 50 लाख की मदद देंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी। उन्होंने लिखा, "यह वक्त है उन लोगों के साथ खड़े होने का जिन्हें हमारी जरूरत है। कोरोना से चल रही इस जंग के लिए पीएम रिलीफ फंड में 50 लाख रुपए का सहयोग कर रहा हूं। साथ ही हर किसी से प्रार्थना करता हूं कि घर पर रहें, सुरक्षित रहें"।

कपिल के अलावा ऋतिक रोशन ऐसे दूसरे सितारे हैं, जिन्होंने मुंबई नगरपालिका कर्मचारियों के लिए मास्क खरीदकर दिए हैं। इन मास्क की कुल कीमत 20 लाख रुपए बताई जा रही है। इस बात की जानकारी ऋतिक ने ट्विटर दी। और लिखा, "इस वक्त हमारे शहर और सोसायटी के केयरटेकर्स के लिए हमसे जो बन पड़े हमें वो करना चाहिए। मैंने हमारे बीएमसी कार्यकर्ताओं और अन्य के लिए N95 और FFP3 मास्क खरीदे हैं। बीमारी पर अंकुश लगाने के लिए महाराष्ट्र सरकार का समर्थन करने का अवसर देने के लिए आदित्य ठाकरे का आभार। यह हमारा कर्तव्य है कि हमारी जो भी क्षमता हो उसके अनुसार मदद करें"।

इसके अलावा साउथ इंडस्ट्री के स्टार रजनीकांत, रामचरण और पवन कल्याण ने भी करोड़ों रुपए का दान किया है। इतना ही नहीं सुपरस्टार कमल हासन ने तो अपने घर को ही अस्पताल में बदलने के लिए प्रस्ताव सरकार को दिया है।

वहीं गायक हंस राज हंस ने नार्थ दिल्ली नगर निगम की आयुक्त वर्षा जोशी को एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने 50 लाख रुपये की राशि का योगदान देने की इच्छा जताई

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Newsroom Post Hindi
Top