Wednesday, 29 Jan, 11.00 am Newsroom Post

मनोरंजन
मुझे गे रोल निभाने पर दोबारा सोचने को कहा गया था: आयुष्मान

मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और उनका कहना है कि हिंदी फिल्म जगत के कई लोगों ने पर्दे पर गे (समलैंगिक पुरुष) का किरदार निभाने के उनके फैसले पर उन्हें दोबारा सोचने को कहा था। आयुष्मान ने कहा, "मैं जो कुछ भी हूं, अपने परिवार की वजह से हूं। वे हमेशा मुझे अपना समर्थन देते रहे हैं और उन्हीं के चलते मैं अपनी जिंदगी के अहम फैसले ले पाया हूं। जब मैंने अभिनय में आने का फैसला लिया तो वे एक चट्टान की तरह मेरे साथ खड़े रहे।"


उन्होंने आगे कहा, "जब मैंने यह फैसला लिया कि मेरी फिल्में समाज की रूढ़िवादी सोच को तोड़ने वाली विषयों पर आधारित होंगी, तो उन्होंने इस पर भी मुझे अपना समर्थन दिया और इस पर लोग क्या कहेंगे, इस बारे में कभी भी न सोचने को कहा।" आयुष्मान ने आगे कहा कि इंडस्ट्री के कई लोगों ने पर्दे पर समलैंगिक शख्स की भूमिका को निभाने के उनके फैसले पर दोबारा सोचने को भी कहा।

उन्होंने कहा, "'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' मेरी जिंदगी के सबसे अहम फैसलों में से एक है। इंडस्ट्री से कई सारे लोगों ने मुझे इस पर पुर्नविचार करने को कहा, क्योंकि किसी भी मुख्य हीरो ने पर्दे पर कभी भी समलैंगिक शख्स के किरदार को नहीं निभाया है, लेकिन मुझे पता था कि इस सोच को बदलने की जरूरत है और यही वह समय है। मुझे किसी तरह से बस यह पता था कि मुझे यह करना ही है और मैंने ऐसा करने का निश्चय किया।"

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Newsroom Post Hindi
Top