Thursday, 29 Oct, 8.41 am Newstrack

होम
पानी में लाशें: 6 छात्रों का निकाला जा चुका शव, मौत देख मचा प्रदेश में कोहराम

विशाखापट्टनम: आंध्र प्रदेश में बड़ा हादसा हो गया। यहां 6 छात्रों की मौत से कोहराम मचा हुआ है। राज्य के पश्चिम गोदावरी जिले के वसंथवाड़ा गांव के पास पानी में डूबने से 6 छात्रों की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि सभी भूदेवपते गांव के रहने वाले थे। वहीं उनके डूबने की खबर के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ पहुंची और गोताखोरों की मदद से छात्रों के शवों को निकाला गया।

गोदावरी जिले मे 6 छात्रों की मौत

मामला आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले के वसंथवाड़ा गांव का है, यहां बुधवार की शाम उस समय चीख पुकार मच गयी, जब नदी में डूब कर 6 बच्चों की मौत हो गयी। बच्चों के डूबने की जानकारी होते ही लोग उन्हें बचाने के लियर पहुँच गए लेकिन तब तक सबकी मौत हो चुकी थीं। गोताखोरों की मदद से सभी के शवों को पानी से निकाला गया।

मोदी पर वेबसीरीज: गुजरात दंगों से लेकर PM बनने तक का सफ़र, देखें जबर्दस्त ट्रेलर

नहर के पानी में डूब कर हुइ सबकी मौत

वहीं मरने वाले 6 छात्रों की पहचान की गयी, तो पता चला कि सभी छात्र भूदेवपते गांव के रहने वाले थे और इनकी उम्र करीब 16 से 18 साल के बीच थी। मृतकों की पहचान मनोज, कोनवारापु राधाकृष्ण, कर्णति रंजीत, श्रीरामुला शिवाजी, गंगाधर वेंकट और भुवन रूप में हुई है।

बारिश-बाढ़ से बढ़ा हुआ था नहर में पानी

दरअसल, क्षेत्र में जो नहर हैं, उसकी गहराई लगभग दो फीट ही है लेकिन हाल ही में हुई भारी बारिश और बाढ़ के कारण नगर में पानी बढ़ गया था और गहराई लगभग 10 फीट तक बढ़ गई। ऐसे में नहर में नहाने गए छात्र पानी की गहराई नहीं भांप सके और डूब गए। फ़िलहाल वेलेरपाडु पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, सरकार ने बदल दिए ये नियम, सभी को होगा फायदा

इस बारे में पुलिस का कहना है कि बच्चों को तैरकर निकलने की कोशिश की गयी लेकिन दुर्भाग्य से डूब गए। जब एक को डूबता हुआ देखा गया, तभी बाकियों को बचाने की कोशिश की गयी लेकिन किसी को भी बचाया नहीं जा सका। शवों को बाहर निकालने के लिए गोताखोर बुलाए गए थे।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए - Newstrack App

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Newstrack Journalism Hindi
Top