Tuesday, 26 May, 9.29 am OnDemand News

Posts
चार दिन के कपड़े लेकर अबू धाबी गई थीं मौनी रॉय, 2 महीने से लॉकडाउन में फंस कर रह गयी

भारत में लॉकडाउन लगे लगभग दो महीने हो गये हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण को कम करने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया था, जिसके बाद जो जहां था वह वहीं रह गया। 2 महीने से लगे इस लॉकडाउन में बहुत से लोग देश के बाहर फंसे हुए हैं। इन्हीं लोगों में से एक बॉलीवुड स्टार मौनी रॉय भी पिछले दो महीने से अबू धाबी में फंसी हुई हैं। गोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय एक फोटोशूट के लिए 4 दिन की यात्रा पर अबू धाबी गयी थी। एक्ट्रेस में वहां थोड़ा रुकने का फैसला किया जिसके कुछ दिन बाद ही पूरी दुनिया में लॉकडाउन जैसे हालात हो गये। वह लगातार COVID-19 लॉकडाउन के कारण घर नहीं लौट सकती है।

इसे भी पढ़ें: हॉटनेस अलर्ट! इलियाना डी'क्रूज़ की ताजा तस्वीरें देखकर थोड़ी देर के लिए थम जाएंगी आपकी सांसे

अबू धाबी से मिड-डे को ऑनलाइन इंटरव्यू में मौनी रॉय ने बताया कि वह चार दिन के लिए एक मैगजीन के शूट के लिए आयी थी। यहां मुझे अच्छा लगा तो मैंने यहां कुछ दिन और रुकने के फैसला कर लिया। मैंने सोचा था मेरी अगली फिल्म का शूट 15 अप्रैल से हैं तो मैं यहां कुछ दिन हॉलीडे एंजोय कर लेती हूं। मुझे इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया ही बंद हो जाएगी। मैं चार दिनों के कपड़ों के साथ यहां रुकी हुई हूं। अब काफी परेशानी हो रही हैं।

इसे भी पढ़ें: रणवीर शौरी को एक गर्भवती महिला की मदद करना पड़ा भारी, मुंबई पुलिस गाड़ी ले गयी थाने

मौनी रॉय ने आगे कहा कि मैं पश्चिम बंगालकूच बेहर शहर से हूं, मेरा परिवार वहां रहता हैं। लॉकडाउन में मुझे अपने परिवार खास तौर पर मां की बहुत चिंता हो रही हैं। राहत बस इतनी हैं कि मेरा भाई मां के साथ हैं और कजन भी घर के पास ही रहते हैं। इस बात से थोड़ी तसल्ली है कि मां का ध्यान रखने के लिए कोई तो हैं। दुनिया भर में हर कोई कठिन समय से गुजर रहा है। मैं इस बात से खुश हूं कि मेरे सिर पर एक छत है जहां में रह रही हूं। कितने लोग है जिसके पास कोई घर नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भारत लौटने के लिए काफी उत्सुक हूं।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: OnDemand News
Top