Wednesday, 21 Apr, 1.18 pm आउटलुक

होम
झारखंड: धोनी के माता-पिता भी कोरोना संक्रमित, एक दर्जन से अधिक आइएएस-आइपीएस भी शिकार हुए

इसे भी पढ़ें

कोराना का आक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। शायद ही कोई क्षेत्र हो जो बचा हो। भारतीय क्रिकेट के कप्‍तान रहे महेंद्र सिंह धोनी के की मां देवकी और पिता पान सिंह भी कोरोना संक्रमित हो गये हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों को बरियातू के पल्‍स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

अस्‍पताल प्रबंधन के अनुसार दोनों की स्थिति सामान्‍य है, ऑक्‍सीजन का स्‍तर भी ठीक है। जिनके कंधों पर कोरोना से जंग की जिम्‍मेदारी है रांची के सिविल सर्जन और राज्‍य के स्‍वास्‍थ्‍य सचिव दोनों कोरोना संक्रमित हैं। वैसे स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के प्रधान सचिव केके सोन और पुलिस महानिदेशक नीरज सिन्‍हा के साथ-साथ प्रदेश के एक दर्जन से अधिक आइएएस-आइपीएस अधिकारी इसके शिकार हो चुके हैं। कुछ ठीक भी हो गये हैं।

राज्‍यपाल और उनके प्रधान सचिव भी संक्रमित हुए थे अब दोनों ठीक हैं। राज्‍यपाल अभी आइसोलशन में ही हैं। सांसद अन्‍नपूर्णा देवी, विधायक अमर बाउरी, नवीन जायसवाल, राज सिन्‍हा, मुख्‍यमंत्री रघुवर दास को हराने वाले सरयू राय और इंद्रजीत महतो भी संक्रमित हो चुके हैं। इंद्रजीत महतो की तबीयत ज्‍यादा बिगड़ने के कारण उन्‍हें हैदराबाद पहुंचाया जा चुका है। इधर कोरोना भी रोज व रोज अपने ही रिकार्ड तोड़ता जा रहा है। मंगलवार को प्रदेश में 4969 और रांची में 1703 नये संक्रमित मिले। प्रदेश में 45 लोगों की और रांची में 15 लोगों की मौत हुई।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Outlook Hindi
Top