Sunday, 22 Sep, 6.40 am Pardaphash

न्यूज़
भदोही : जेसीबी के कटर में आया टैम्पो, महिला की मौत, आठ के हाथ-पैर कटे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में रविवार को एक भयानक सड़क हादसा हो गया। दरअसल यहां एक टैम्पो चालक की जल्दबाजी के चलते टैम्पो जेसीबी मशीन के कटर से जा टकराई। जिससे एक महिला की मौत हो गई, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि टेंपो लगभग 10 सवारियों को लेकर हंडिया से गोपीगंज आ रहा था। रास्ते में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर सिक्स लेन के निर्माण कार्य में लगी एक जेसीबी मशीन बैक होने लगी। उसे पीछे आते देख टैम्पो चालक निकलने का प्रयास करने लगा और उसके कटर की चपेट में आ गया। जेसीबी के कटर की चपेट में आने से टेंपो के पीछे का हिस्सा बुरी तरह कट गया और इस हादसे में शीला देवी (43) की मौत हो गई आठ लोगों में से किसी का हाथ तो किसी का पैर कटकर अलग हो गया।

सूत्रों ने बताया कि घायलों में दामिनी देवी, गीता देवी और जय प्रकाश को चिंताजनक हालत में वाराणसी रेफर कर दिया गया है, जबकि बाकी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और जेसीबी मशीन को कब्जे में ले लिया गया है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Pardaphash Hindi
Top