Wednesday, 20 Jan, 12.02 pm Pardaphash

होम
जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन आतंकियों का मार गिराया

जम्मू। जम्मू कश्मीर में सेना लगातार आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रही है। इस अभियान में घाटी से आतंकियों का सफाया हो रहा है। इस बीच जम्मू जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर तीन घुसपैठियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया गया है। इस मुठभेड़ में चार सैन्यकर्मियों के घायल होने की खबर है।

पढ़ें :- कोरोना की वजह से बीवी को छूना तो दूर Kiss नहीं किया: फारूक अब्दुल्ला

वहीं, सेना ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है। रक्षा सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने आतंकवादियों की घुसपैठ को आसान बनाने के लिए एलओसी के अखनूर सेक्टर के खौर क्षेत्र में मंगलवार शाम से भारी गोलाबारी शुरू कर दी। पाकिस्तानी गोलाबारी में सेना के चार जवान घायल हो गए।

वहीं, इस दौरान भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन आतंकियों को मार गिराया। साथ ही घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया। सूत्रों का कहना है कि मारे गए आतंकवादियों के शव एलओसी के पाकिस्तान की तरफ पड़े हैं और इन्हें अब तक पाकिस्तानी सैनिकों ने नहीं उठाया है। यह 2021 में एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा किया गया पहला बड़ा संघर्षविराम उल्लंघन है।

पढ़ें :- PM मोदी जम्मू कश्मीर के लिए कर सकतें हैं ये बड़ा ऐलान, कैबिनेट की बैठक आज

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Pardaphash Hindi
Top