Sunday, 09 Aug, 7.23 pm Pardaphash

होम
झारखंड के देवघर में दर्दनाक हादसा: सेप्टिक टैंक में जहरीली गैस से दो मजदूरों सहित 6 लोगों की मौत

देवघर। झारखंड के देवघर जिले में एक दर्दनाक घटना हुई है। यहां पर सेप्टिक टैंक में फंसे छह लोगों की मौत हो गयी है। इस घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले की देवघर पुलिस ने पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि मामला देवघर के देवीपुर का है। यहां पर एके सेपिटक टैंक का निर्माण चल रहा था।

निर्माण कार्य के दौरान एक मजदूर काम करने सेप्टिक टैंक के अंदर घुसा था। लेकिन कुछ ही देर में वह बेहोश हो गया। उसे बचाने के लिए काम करवा रहा ठेकेदार और उसके दो लड़के भी टंकी के अंदर गए लेकिन वो भी बेहोश हो कर टंकी के अंदर ही फंस गए।

फिर, इन मूर्छित हुए लोगों को बचाने के लिए शौचालय का काम करा रहे दो भाई ब्रजेश बरनवाल और मिथलेश बरनवाल भी बारी-बारी से टंकी के अंदर उतर गए और देखते ही देखते सभी छह लोग टंकी के अंदर ही बेहोश होकर फंस गए।

इसके बाद आनन-फानन में JCB बुलवाई गई, जिसकी मदद से टंकी को तोड़ कर सभी 6 लोगों को बाहर निकाला गया। उन्हें एम्बुलेंस से देवघर सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Pardaphash Hindi
Top