Sunday, 25 Aug, 12.52 pm Pardaphash

होम
LFW: फैशन डिजाइनर पायल सिंघल के कलेक्शन को मौनी रॉय समेत इन लवबर्ड्स ने किया पेश

मुंबई। बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां इन दिनों लैक्मे फैशन वीक की महफिल में अपने जलवे बिखेर रहें हैं। इस लैक्मे फैशन वीक में सभी सितारे बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर के डिजाइन किए हुए ड्रेस पेश करते नज़र आ रहें हैं। जहां एक से बढ़कर एक डिजाइन, रंग, ट्रेंड और कारीगरी देखने को मिल रही है।

हाल ही में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन को कुछ सितारों ने पेश किया था। वहीं, अब फैशन डिजाइनर पायल सिंघल के लिए मौनी रॉय, फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर, जेनिफर विंगेट के साथ कई टीवी स्टार्स ने रैंपवॉक किया।

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मौनी रॉय ने डिजाइनर पायल सिंघल की कलेक्शन 'Qo'shilish' के लिए रैंप वॉक किया, जिसमें वह ब्रांड Caprese की हैंडबैग कलेक्शन को पेश कर रहीं हैं। मौनी के लुक की बात करें तो वह क्रीम कलर के कलर्ड एंब्राइड्री के लहंगा चुनरी में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। साथ ही लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ हाथ में क्लच लिए नजर आ रहीं हैं।

View this post on Instagram

#mouniroy for @payalsinghal

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं, फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ रैंप वॉक पर नज़र आएं। शिबानी ने मल्टीकलर का लहंगा पहना हुआ है। क्रीम बेस रंग के लहंगे पर आसमानी, नारंगी और गुलाबी रंग की खूबसूरत कारीगरी की गई है। मैचिंग ब्लाउज थोड़ा हटके डिज़ाइन किया गया है, जिसके ऊपर दुपट्टे की जगह जैकेट मैच किया गया है। जैकेट पर सिल्वर टैसल काफी अलग लुक दे रहा हैं। मिनिमल मेकअप के साथ हाफ ओपन हेयरस्टाइल और गजब की मुस्कराहट शिबानी के लुक में जान डाल रही है।

फरहान अख्तर का लुक भी काफी कूल लगा। पुराने और सादे स्टाइल से अलग हटके मल्टीकलर पैजामा-कुर्ता में फरहान बिंदास नजर आ रहे हैं। मैचिंग दुपट्टा और स्पोर्टी शूज हटके लुक दे रहा है।

इनके अलावा रोचेले राव अपने पति कीथ के साथ कुछ इस अंदाज़ में रैंपवॉक करती नज़र आई। आपको बता दें कि साल 2018 में दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की थी।

जेनिफर विंगेट भी लैक्मे फैशन शो में कुछ इस अंदाज में आईं नजर।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Pardaphash Hindi
Top