Monday, 23 Sep, 10.21 am Pardaphash

न्यूज़
पी चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे सोनिया और मनमोहन

नई दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पार्टी सोमवार को आईएनएक्स मीडिया केस में गिरफ्तार हुए पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे। जब सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह तिहाड़ जेल में उनसे मुलाकात करने पहुंचे तो इसी बीच पी चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम भी मौके पर उनसे मुलाक़ात करने पहुंचे।

दरअसल, चिदंबरम पर आरोप है कि उन्होंने वित्त मंत्री के पद पर रहते साल 2007 में रिश्वत लेकर आईएनएक्स मीडिया को 305 करोड़ रुपये लेने के लिए विदेशी निवेश प्रोत्साहन बोर्ड से मंजूरी दिलाई थी। इसी मामले में अब चिदंबरम को सीबीआई और ईडी की जांच का सामना करना पड़ रहा हैं।

बता दें कि इससे पहले 18 सितंबर को भी कार्ति चिदंबरम अपने पिता से मिलने के लिए तिहाड़ जेल गए थे। उस वक्त उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और अहमद पटेल ने भी पी चिदंबरम से मुलाकात की थी।

गौरतलब है कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) कोर्ट ने 20 सितंबर को पी. चिदंबरम को झटका देते हुए उनकी न्यायिक हिरासत तीन अक्टूबर तक बढ़ा दी थी। चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया केस में कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरास्त में भेजा था, पांच सितंबर से वह तिहाड़ जेल में बंद हैं।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Pardaphash Hindi
Top