Sunday, 25 Aug, 3.28 pm Pardaphash

न्यूज़
Vodafone के इस प्लान में मिलेगी 1 महीने वैलिडिटी, उठाएं ये बड़ी सुविधा का लाभ

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ( Vodafone ) ने अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए दोबारा 20 रुपये वाले प्रीपेड टॉकटाइम प्लान को पेश किया है। कंपनी ने अपने इस मिनिमम रिचार्ज प्लान में बदलाव भी किए हैं जिसके बाद अब यूजर्स को बढ़ी हुई वैलिडिटी का फायदा भी मिलेगा। अब वोडाफोन अपने इस प्रीपेड प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ यूजर्स को टॉक्टाइम भी ऑफर कर रहा है।

Vodafone द्वारा पेश किए गए Rs 20 के प्रीपेड टॉकटाइम प्लान में किए गए बदलाव के बाद टॉकटाइम खत्म होने के बाद भी 28 दिनों तक यूजर्स की इन​कमिंग सर्विस चालू रहेंगी। हालांकि यह प्लान कुछ चुनिंदा सर्किल में उपलब्ध होगा। बता दें कि पिछले साल Vodafone-Idea समेत Bharti Airtel ने अपने Rs 20, 50 और 100 के प्लान को बंद कर दिया था। हालांकि बाद में Vodafone ने अपने यूजर्स को सुविधा को ध्यान में रखते हुए Rs 50 और 100 के प्लान फिर से शुरू कर दिए थे।

Vodafone के अन्य एक्टिवेट रिचार्ज प्लान्स की बात करें तो उनमें 35, Rs 65, Rs 95, Rs 145 और Rs 245 शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी के पास ऑलराउंडर पैक्स भी हैं जिनमें यूजर्स को डाटा और टॉकटाइम के साथ वैलिडि​टी एक्सटेन्शन की भी सुविधा मुहैया कराई जा रही है।

बता दें कि हाल ही में Airtel Broadband ने भी अपने प्लान्स में बदलाव किया है जिसके बाद यूजर्स को पहले की तुलना में अधिक एडिशनल डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। जहां पहले Airtel के सभी Broadband plans के साथ 1000GB का बोनस डाटा मिलता था, वहीं अब कंपनी के कुछ प्लान्स में एडिशनल डाटा की भी सुविधा उपलब्ध होगी। फिलहाल Airtel Broadband में चार डाटा प्लान्स शामिल हैं। जिनमें हर महीने बेसिक के लिए Rs 799, एंटरटेनमेंट के लिए Rs 1,099, प्रीमियम के लिए Rs 1,599 और Airtel VIP plan के लिए Rs 1,999 भुगतान करना पड़ता है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Pardaphash Hindi
Top