Sunday, 10 Feb, 1.05 am पीपुल्स समाचार

राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय व्यापार
फ्रांसीसी कंपनी ब्रायचे डोरी ने भारतीय बाजार में रखे कदम

0

नई दिल्ली। बिस्कुट, पेस्ट्री जैसे बैक्ड खाद्य उत्पाद बनाने वाली फ्रांस की कंपनी ब्रायचे डोरी ने एचआर बेकर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर भारत में अपने कारोबार की शुरुआत की है। कंपनी ने शनिवार को यहां कनाट प्लेस में अपने पहले स्टोर की औपचारिक तौर पर शुरुआत की। एचआर बेकर्स प्रा. लि. के निदेशक आशीष अग्रवाल ने इस मौके पर कहा कि मैं भारतीय बाजार में इस वैश्विक ब्रांड को पेश कर बेहद उत्साहित हूं। हमने विशेष तौर पर 100 प्रतिशत शाकाहारी उत्पादों की पेशकश की है और इस बात का ध्यान रखा है कि इसमें मौलिक फ्रांसीसी महक बरकरार रहे। अभी उपभोक्ताओं से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। मुझे उम्मीद है कि हमें भारतीय उपभोक्ताओं की गर्मजोशी देखने को मिलेगी। एचआर बेकर्स प्रा. लि.

के निदेशक अशीष अग्रवाल भारत के प्रचलित ब्रांड हल्दीराम के प्रवर्तकों में शामिल हैं। ब्रायचे डोरी ब्रांड का संचालन करने वाली फ्रांस की रेस्तरां कंपनी ग्रुप ली डफ के उप महाप्रबंधक ंिवसेंट ली डफ ने कहा कि यह ब्रायचे डोरी का विश्व का सबसे पहला 100 फीसदी शाकाहारी स्टोर है। उन्होंने कहा कि भारतीय उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए इस स्टोर में पूर्ण शाकाहारी उत्पादों की पेशकश की गई है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Peoples Samachar
Top