Friday, 05 Apr, 10.22 pm पुणे समाचार

होम
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में जल्द खुलेगा गौर सिटी मॉल

ग्रेटर नोएडा, 5 अप्रैल (आईएएनएस)| ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों को अब शॉपिंग के लिए नोएडा या दिल्ली नहीं जाना होगा, क्योंकि इलाके में नवनिर्मित गौर सिटी मॉल जल्द खुलने जा रहा है।

मॉल के डेवलपर गौर ग्रुप ने शुक्रवार को मॉल के फिट-आउट की पेशकश के साथ डिलीवरी की घोषणा की।

गौर ग्रुप के प्रबंध निदेशक मनोज गौर ने कहा कि जून तक यह मॉल आमलोगों के लिए खुल जाएगा, जिसके बाद इलाके के लोग अपनी शॉपिंग, मनोरंजन, खान-पान संबंधी जरूरतों की पूर्ति यहां से कर पाएंगे। वह यहां मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि 750 करोड़ रुपये के निवेश से निर्मित गौर सिटी मॉल ग्रेटर नोएडा वेस्ट का पहला और सबसे बड़ा मॉल साबित होगा, जिसमें 8.45 लाख वर्ग फुट रिटेल एरिया है।

मनोज गौर ने बताया कि भूतल के साथ 20 मंजिला इस मॉल में पहली 5 मंजिलों पर मॉल का क्षेत्र रहेगा। उसके बाद ऑफिस और सर्विस अपार्टमेंट्स हैं और शीर्ष पर 180 कमरे की लक्जरी रेडिसन होटल के साथ साझेदारी की है।

उन्होंने कहा कि यह मॉल 25 एकड़ जमीन में बने गौर सिटी कमर्शियल हब का एक भाग है, जिसके अंतर्गत गौर सिटी सेंटर (कमर्शियल प्रोजेक्ट), 5600 गाड़ियों के लिए मल्टीलेवल पार्किं ग, एक पेट्रोल पंप और एक अस्पताल बनाने की योजना है।

मनोज गौर ने बताया कि मॉल में मल्टीप्लेक्स पीवीआर को पार्टनर बनाया गया है। इसके अलावा, शॉपर्स स्टॉप, लाइफस्टाइल, बिग बाजार, ग्लोबस, पैंटालून्स, रिलायंस ट्रेंड्स, होम सेंटर, मैक्स, फैब इंडिया जैसे एंकर स्टोर ब्रांड ने वैनिला स्टोर ब्रांड्स के साथ मिलकर रेमंड, मिनिसो, प्यूमा, ब्लैकबेरी, एडिडास, डब्ल्यू, बीबा और भी कई ब्रांड्स ने मॉल के साथ साझेदारी की है।

इसके अलावा मॉल में बारबेक्यू नेशन, इम्परफेक्टो, स्टारबक्स, बर्गर किंग, स्मोक फैक्ट्री, सबवे, डोमिनोज, कार्ल्स जूनियर के साथ खान-पान के लिए भी इन सभी के आउटलेट रहेंगे।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Pune Samachar
Top