Thursday, 29 Oct, 10.59 pm Punjabkesari.com

बॉलीवुड
विक्की कौशल के पीछे इस वजह से पड़ी एक लड़की, विश पूरी नहीं होने पर फिर भागी-भागी आई

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल का फिल्मी कैरियर बहुत छोटा है लेकिन अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लाखों फैन्स के दिलों में जगह बनाई है। विक्की कौशल के फैन्स की ऐसी दीवानगी है वह जहां पर भी जाते हैं वहां पर सेल्फी के लिए आ जाते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो विक्की कौशल का खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में फीमेल फैन विक्की से सेल्फी लेने की जिद करती दिखाई दे रही हैं। हालांकि विक्की कौशल भी अपनी इस फैन की जिद के आगे हार गए और सेल्फी उनके साथ खिंचवा ली। मगर सबसे हैरानी वाली बात तो तब होती है जब यही फीमेल फैन दूसरी बार सेल्फी के लिए उनके पास आ जाती हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर विक्की कौशल अपनी गाड़ी में बैठे हुए हैं तभी फीमेल फैन उनके पास आती हैं और सेल्फी की जिद करना शुरु हो जाती हैं। विक्की कौशल को फैन ने इतना अनुरोध किया की वह अपना मास्क हटाकर उसके साथ सेल्फी ाई। मगर वह फीमेल फैन एक्टर के पास सेल्फी के लिए दोबारा से आ जाती है। इंस्टाग्राम पर विक्की काैशल का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैन्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय विक्की कौशल रहते हैं। इससे पहले विक्की कौशल का वर्कआउट तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचाया था। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर विक्की कौशल ने ही साझा किया था। विक्की कौशल की फिल्मों की बात करें तो इस साल अक्टूबर में फिल्म सरदार उधम सिंह उनकी रिलीज होनी थी मगर कोरोना काल के कारण अगले साल तक इस फिल्म को टाल दिया।

करण जौहर की फिल्म तख्त में भी विक्की कौशल दिखाई देंगे। लव शव ते चिकन खुराना से बॉलीवुड में विक्की कौशल ने डेब्यू किया था। रोनी स्क्रूवाला सिद्धार्थ रॉय कपूर एंड अनुराग कश्यप ने इस फिल्‍म को प्रोड्यूस किया था और समीर शर्मा ने इसे डायरेक्ट किया था। यह फिल्‍म कॉमेडी थी। 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक', 'संजू', 'मसान', 'राजी' जैसी फिल्मों में विक्की कौशल ने बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Punjab Kesari Hindi
Top