Monday, 23 Sep, 3.56 pm पंजाब केसरी

वायरल स्टोरीज
हयूस्टन में PM मोदी को अमेरिकी सीनेटर की पत्नी से मांगनी पड़ी माफी, जानें क्यों? ( देखें VIDEO)

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अमेरिका के सीनेटर जॉन कॉर्निन की पत्नी से माफी मांगी है क्योंकि...

ह्यूस्टन: हयूस्टन में'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अमेरिका के सीनेटर जॉन कॉर्निन की पत्नी से माफी मांगी है क्योंकि उनके जन्मदिन पर कॉर्निन 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में मोदी कॉर्निन की पत्नी सैंडी से माफी मांगते और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं।



वहीं उनके पति मोदी के साथ खड़े मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। मोदी ने कहा, '' मैं आपसे माफी मांगना चाहूंगा क्योंकि आज आपका जन्मदिन हैं और आपके जीवनसाथी मेरे साथ हैं। स्वाभाविक रूप से आपको आज मुझसे जलन हो रही होगी।'' उन्होंने कहा, '' आपको शुभकामनाएं, मैं आपके सुखद जीवन और बेहद समृद्ध शांतिपूर्ण भविष्य की कामना करता हूं। शुभकामनाएं।'' टेक्सास से सीनेटर जॉन कॉर्निन और सैंडी की शादी को 40 वर्ष हो चुके हैं और उनकी दो बेटियां हैं।

Here is what happened when PM @narendramodi met Senator @JohnCornyn. pic.twitter.com/O9S1j0l7f1

— PMO India (@PMOIndia)

कॉर्निन 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में शिरकत करने वाले प्रमुख रिपब्लिकन और डेमोक्रेटिक सांसदों में से एक थे। मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प ने यहां 50,000 से अधिक भारतीय-अमेरिकियों को संबोधित किया था।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: PunjabKesari
Top