Friday, 15 Jan, 6.12 pm पंजाब केसरी

होम
कोरोना के डर से इस राज्य के शहरों में और 15 दिन रात में घूमना है मना, निकले बाहर तो होगी मुश्किल

गुजरात में कोरोना वायरस के नये मामलों में गिरावट के बावजूद मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को कहा कि चार बड़े शहरों में एहतियात के तौर पर अगले 15 दिनों तक रात का कफ्र्यू लगा रहेगा। लोगों से कुछ और दिनों तक धैर्य रखने एवं प्रशासन के साथ सहयोग करने की अपील करते हुए रूपानी ने कहा कि अहमदाबाद , सूरत, वड़ोदरा और

नेशनल डेस्क: गुजरात में कोरोना वायरस के नये मामलों में गिरावट के बावजूद मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को कहा कि चार बड़े शहरों में एहतियात के तौर पर अगले 15 दिनों तक रात का कफ्र्यू लगा रहेगा। लोगों से कुछ और दिनों तक धैर्य रखने एवं प्रशासन के साथ सहयोग करने की अपील करते हुए रूपानी ने कहा कि अहमदाबाद , सूरत, वड़ोदरा और राजकोट में नवंबर, 2020 को रात का कफ्र्यू लगाने से संक्रमण नियंत्रण में आया है।

उन्होंने जामनगर में संवाददाताओं से कहा, सभी चार शहरों में रात में 10 बजे से सुबह तक का कफ्र्यू जारी रहेगा। फिलहाल सिर्फ इसलिए छूट नहीं होगी कि नये मामलों में गिरावट आयी है। लोगों को धैर्य रखने और प्रशासन के साथ सहयोग करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कफ्र्यू हटाने का निर्णय उपयुक्त समय पर लिया जाएगा।

पिछले साल दिवाली के बाद कोरोना वायरस के नये मामले तेजी से बढऩे के बाद नवंबर, 2020 में राज्य सरकार ने इन चारों शहरों में रात का कफ्र्यू लगाया था। इन शहरों में पहले रात नौ से सुबह छह बजे तक घर से बाहर जाने की मनाही थी लेकिन हाल ही में थोड़ी राहत देते हुए कफ्र्यू का समय रात दस बजे से सुबह छह कर दिया गया।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: PunjabKesari
Top