Monday, 14 Jun, 5.42 pm पंजाब केसरी

कंपनी
विदेशी फंड को फ्रीज करने की रिपोर्ट पर बोले अडानी, कहा- ये गलत है

ऐसी खबरें थी कि नेशनल सिक्योरिटीज डिपॉजिटरी लिमिटेड ने 43,500 करोड़ रुपए निवेश करने वाले तीन विदेशी फंड्स के अकाउंट्स को फ्रीज कर दिया है। मीडिया में आ रही ऐसी खबरों पर अडानी ग्रुप ने स्पष्टीकरण जारी किया है। कंपनी के सचिव कमलेश भगिया ने कहा, "हमें यह कहते हुए खेद है कि

बिजनेस डेस्कः ऐसी खबरें थी कि नेशनल सिक्योरिटीज डिपॉजिटरी लिमिटेड ने 43,500 करोड़ रुपए निवेश करने वाले तीन विदेशी फंड्स के अकाउंट्स को फ्रीज कर दिया है। मीडिया में आ रही ऐसी खबरों पर अडानी ग्रुप ने स्पष्टीकरण जारी किया है। कंपनी के सचिव कमलेश भगिया ने कहा, "हमें यह कहते हुए खेद है कि ये रिपोर्ट पूरी तरह से झूठी हैं और जानबूझकर निवेशकों को गुमराह करने के लिए बनाई गई हैं।"

खबर के अनुसार, नेशनल सिक्योरिटीज डिपॉजिटरी लिमिटेड ने तीन विदेशी फंड्स Albula Investment Fund, Cresta Fund और APMS Investment Fund के अकाउंट्स को 31 मई को या उससे पहले फ्रीज किया गया था।

इस खबर के बाद भारतीय शेयर बाजार में अडानी ग्रुप की कपंनियों में भारी गिरावट देखी जा रही थी। अडानी की 6 में से 5 कंपनियों को इस खबर के बाद लोअर सर्किट लग गया। इन तीनों की अडानी एंटरप्राइजेज (Adani Enterprises) में 6.82 फीसदी, अडानी ट्रांसमिशन (Adani Transmission) में 8.03 फीसदी, अडानी टोटल गैस (Adani Total Gas) में 5.92 फीसदी और अडानी ग्रीन (Adani Green) में 3.58 फीसदी हिस्सेदारी है। मीडिया में आ रही ऐसी खबरों को अडानी समूह ने गलत बताया है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: PunjabKesari
Top