Sunday, 19 Jan, 7.57 pm रॉयल बुलेटिन

ताजा खबर
CAA के समर्थन की रैली से वापस आ रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की पिटाई, बस में की तोड़फोड़

प्रतापगढ़। प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग स्थित टोल प्लाजा पर अराजकता का माहौल रहा। टोल टैक्स वसूली को लेकर सीएए के समर्थन की रैली से वापस आ रहे भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ गुंडई की गई। टोल कर्मियों ने दो बसों में सवार लोगों को लाठी-डंडे से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। वहीं बसों में भी तोड़फोड़ की गई। साथ ही हवाई फायरिंग भी हुई। इधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने करीब आधा दर्जन टोल कर्मियों को हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि सीएए के समर्थन में वाराणसी में रैली का आयोजन था। उसमें शामिल होने के लिए प्रतापगढ़ जनपद के बिहार ब्‍लाक से भाजपा पदाधिकारियों के साथ भाजपा कार्यकर्ता दो बसों में सवार होकर रैली में गए थे। वहां से लोग वाराणसी की ओर जा रहे थे। शनिवार की देर रात बस प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग पर लालगोपालगंज टोल प्‍लाजा पर पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो एक बस तो टोल प्‍लाजा से आगे निकल गई, जबकि दूसरी आगे बढ़ी तो टोल कर्मियों ने दौड़ाकर रुकवा लिया। टोल टैक्‍स को लेकर उनमें विवाद हो गया। आरोप है कि टोल कर्मियों ने आस-पास लोगों को बुलवा लिया, जिन्‍हें वसूली के लिए रखा गया है। इसके बाद बसों के शीशे तोड़े गए और उसमें सवार लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Royal Bulletin
Top