Wednesday, 03 Jun, 7.33 pm रॉयल बुलेटिन

ताजा खबर
घर के निर्माण में लगा मजदूर चोर निकला, लाखों के जेवरात बरामद

बांदा, 03 जून ।तीन दिन पहले एक घर में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए चोरी में गए लाखों के जेवरात बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।चोरी करने वाला मजदूर बताया जा रहा है जो उसी घर में निर्माण कार्य के दौरान काम कर रहा था।

घटना शहर कोतवाली अंतर्गत ग्राम जिन्दवारा के उपाध्याय थोक में तीन दिन पहले हुई थी। भुक्तभोगी राजकरण उर्फ बच्चा यादव पुत्र रामस्वरूप यादव ने दी गई तहरीर में बताया था कि वह 30/31 की रात अपने घर की छत पर परिवार के साथ सो रहा था। जब सुबह 4 बजे घर की छत से नीचे आया तो देखा कि मकान का मेन दरवाजा खुला हुआ था। शंका होने पर कि लगा कि घर में चोरी हो गई। उसने गृहस्थी वाले कमरे में देखा तो वहां बक्सा नहीं था, तब उसने घर के सभी लोगों को जगाया और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। बक्से में एक चांदी का बिछुआ 500 ग्राम, एक हाफपेटी चांदी ढाई सौ ग्राम, दो जोड़ा तोड़िया 40 ग्राम, चार अदद चांदी के चूड़ा 50 ग्राम, दो चांदी की पायल 150 ग्राम, 16 अदद मीना चांदी के 40 ग्राम, 3 अंगूठी चांदी की 20 ग्राम, 2 तोड़िया चांदी की 30 ग्राम ,दो चांदी के सिक्का 20 ग्राम, चांदी की अंगूठी 6 ग्राम,एक मंगलसूत्र सोने का एक तोला, एक सोने का हार दो तोला के अलावा बक्से में 70 हजार रुपये नगद रखे थे। चोर बक्सा ले जाने में सफल हो गए थे।

भुक्तभोगी ने बताया था कि गांव का विजय पुत्र रघु प्रजापति मेरे घर में निर्माण काल के दौरान काम कर रहा था,मुझे शंका है कि उसका चोरी में हाथ हो सकता है। क्योंकि उसे मेरे घर के बारे में जानकारी थी। पुलिस ने इस तहरीर के आधार पर विजय पुत्र रघु प्रजापति को हिरासत में लेने के बाद कड़ाई से पूछताछ की तो उसने चोरी की घटना को स्वीकार कर लिया।

इसके बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चोरी के जेवरात बरामद कर लिया। आरोपी को गिरफ्तार करने वाले एसआई मुन्नी लाल ने बताया कि आरोपी विजय ने चोरी का माल अपने घर के बाड़े में कचरे के नीचे गाड़ दिया था बक्सा गांव की पुलिया के पास फेंक दिया था।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Royal Bulletin
Top
// // // // $find_pos = strpos(SERVER_PROTOCOL, "https"); $comUrlSeg = ($find_pos !== false ? "s" : ""); ?>