Monday, 22 Jul, 8.48 pm RTI News

ताजा खबर
आईएलएंडएफएस को पवन ऊर्जा कंपनी बेचने की मंजूरी मिली

मुंबई, 22 जुलाई | संकटग्रस्त आईएलएंडएफएस ने सोमवार को कहा कि उसे अपनी अनुषंगी ऊर्जा कंपनी आईएलएंडएफएस विंड एनर्जी लिमिटेड (आईडब्ल्यूईएल) को जापान की कंपनी ओरिक्स कॉरपोरेशन के हाथ बेचने के प्रस्ताव पर न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) डी.के. जैन की ओर से मंजूरी मिल गई है।

राष्ट्रीय कंपनी कानून अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएलएटी) ने आईएलएंडएफएस समूह की कंपनियों की समाधान प्रक्रिया की निगरानी करने के लिए न्यायमूर्ति की नियुक्ति की थी।

आईएलएंडएफएस ने एक बयान में कहा, "इस शर्त पर मंजूरी प्रदान की गई है कि प्रस्ताव को मूंजूरी के लिए एनसीएलएटी के समक्ष रखा जाएगा और बिक्री से प्राप्त बोली की रकम निलंबलेख खाते में रखी जाएगी।"

कंपनी ने कहा कि एनसीएलटी या एनसीएलएटी के समक्ष लंबित मामले में कार्यवाही के दौरान दिए जाने वाले निर्देशों के अनुसार, निलंबलेख खाते की रकम खर्च की जाएगी।

आईएलएंडएफ समूह द्वारा परिचालित सात पवन ऊर्जा संयंत्रों में प्रत्येक में ओरिक्स की हिस्सेदारी 49 फीसदी है और कंपनी ने शेष 51 फीसदी हिस्सेदारी आईडब्ल्यूईएल से खरीदने की इच्छा जाहिर की है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: RTINews
Top