Thursday, 18 Jul, 8.42 pm RTI News

ताजा खबर
सचिन तेंदुलकर ने विलियम्सन की सराहना की

लंदन, 18 जुलाई | महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन से कहा कि "तुम्हारे खेल को सभी ने सराहा और तुम्हारा विश्व कप शानदार रहा।" न्यूजीलैंड को 14 जुलाई को हुए विश्व कप फाइनल में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ बाउंड्री की संख्या के आधार पर हार झेलनी पड़ी और इंग्लैंड ने पहली बार विश्व कप खिताब जीता।

विलियम्सन ने टूर्नामेंट में कई दमदार पारियां खेलीं और कुल 578 रन बनाए। हालांकि, वे एक विश्व कप में सबसे अधिक रन बनाने के तेंदुलकर के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाए।

100 एमबी ने तेंदुलकर के हवाले से बताया, "विलियम्सन के बारे में सबसे अच्छी बात है उनके शांत रहने की क्षमता। वह किसी भी परिस्थिति में अपना मानसिक संतुलन नहीं खोते। यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि वह विश्व कप नहीं जीत सके लेकिन यह उनके चेहरे पर प्रतिबिंबित नहीं हुआ।"

तेंदुलकर ने कहा, "विलियम्सन खेल को अलग नजरिए से देखते हैं। कम स्कोर का बचाव करते हुए उनकी फील्ड प्लेसमेंट और गेंदबाजी में बदलाव सराहनीय है। यहां तक कि जब (रवींद्र) जडेजा सेमीफाइनल में बड़े शॉट खेल रहे थे, वे शांत थे और अंत में परिणाम उनके पक्ष में था।"

विलियम्सन को सचिन ने विश्व कप-2019 की अपनी सर्वश्रेठ एकादश में भी चुना था।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: RTINews
Top