Tuesday, 04 Sep, 6.03 am समाचार नामा

समाचार
बाथरूम से अपनी न्यूड फोटो खींचकर प्रेमी को भेजती थी पत्नी, शादी से पहले 5 बार करा चुकी थी अबॉर्शन

जयपुर। अभी हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। असल में भोपाल में रहने वाली मानसी अपनी शादी के बाद लखनऊ रहने लगी थी। तथा कालेज टाइम होने के कारण उसका पती अनुपम कुछ दिन बाद ही आईआईआईटी इलाहाबाद आ गया। अनुपम के घर से चले जाने के बाद मानसी घंटों तक मोबाइल पर बिजी रहती थी। लेकिन परिवार ने उसे कभी नहीं रोका। लेकिन मानसी अपने प्रेमी प्रदीप को ही अपना जीवन साथी मानती थी। जिसके साथ मानसी परिवार वालों की इजाजत के बिना ही सात फेरे ले चुकी थी। तथा 5 बार अबॉर्शन भी करा चुकी थी। लेकिन मानसी के घरवालों ने इस बात को नजर अंदाज करते हुए मानसी की शादी करा दी। जिसका खामियाजा उसके पती को भुगतना पड़ा।

दरअसल फरवरी में मानसली के पती अनुपम पर हमला हुआ। जिससे सभी परेशान हो गए लेकिन मानसी पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा था। अनुपम की बहनों ने उन्हें मानसी की गतिविधियों के बारे में बताया। बहनों ने मानसी के मोबाइल चेक करने के दौरान उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था कि भाभी ऐसी हैं। इसके बाद जब मानसी के पती ने मानसी का मोबाइल चेक किया तो दंग रह गया।

मोबाइल में मानसी ने अपने प्रेमी प्रदीप से बातचीत रिकॉर्ड कर रखी थी। इस बातचीत में इस्तेमाल होने वाले शब्दों ने मानसी के पती के कान खड़े कर दिए। इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल इन दोनों के बीच भी नहीं होते थे। मानसी सेंट आइटम में लिखा हुआ था कि आईडी चेक करो पिक्चर भेज दिया है।

जब अनुराग ने ई मेल के सेंट आइटम को चेक किया तो उसमें मोबाइल से खीची गई आल मोस्ट न्यूड तस्वीरें थीं। इसके बाद मोबाइल से सेंट किए गए मैसेज, पिक्चर और वीडियो क्लीपिंग को अनुराग ने सीडी में सेव किया और पुलिस को पूरी जानकारी दी। लेकिन इसके बाद अनुपम की मौत के बाद परिवारवालों के शक जताने पर पुलिस ने मानसी को हिरासत में ले लिया।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Samacharnama
Top