Thursday, 14 Jun, 11.03 am

होम
राशिफल 14 जून 2018 जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन

मेष जरूरी काम बनने से लाभ के अवसर मिलेंगे। सौभाग्यवश रुका हुआ धन प्राप्त होगा। शाम तक कोई गुड न्यूज़ मिलने के योग हैं।
वृष परिश्रम करने से काम में सफलता मिलेगी। उत्साह व ऊर्जा से भरपूर रहने से लोगों की मद्द करेंगे।  ऑफिस में अधिकारी सहयोग करेंगे।
मिथुन आलस्य के कारण काम में देरी होगी।  स्वास्थ्य में उतार चढ़ाव बना रहेगा।  विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। मान सम्मान कि हानि हो सकती है।
कर्क स्वभाव का ध्यान रखें। परिवार में मनमुटाव रहेगा।  आज भाग्यवश सारी योजना में सफलता प्राप्त होगी।  परिवार के सदस्यों के कारण परेशानी में फंस सकते है।
सिंह कार्यक्षेत्र में परेशानी का सामना करेंगे। गुस्से के कारण मानसिक परेशानी का सामना करेंगे। घर में विचारिक मतभेद बन सकते हैं। मित्रों के सहयोग से काम में सफलता मिलेगी।
कन्या राजनीतिक क्षेत्र रूची बढेंगी। किसी राजनीतिक संगठन से जुड़ेंगे। जीवन में सकारात्मक विचार रख कर काम को करेंगे। उच्च पद पर बैठे लोगों से लाभ मिलेगा।
तुला प्रयास करने से काम बनेगा। दूसरों की गलती को माफ करेंगे। अच्छे व्यवहार से लोगों को प्रभावित करेंगे। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी।
वृश्चिक दोस्तों से धोखा मिलेगी। समय का सदुपयोग करें। नई ज़िम्मेदारी मिलेगी। संपत्ति संबंधी फौसले का निर्णय होगा। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ सहयोग करेंगे।
धनु सिद्धान्तों पर रह कर काम करें। कार्यक्षेत्र में दूसरों पर आंख बन्द कर विश्वाश ना करें। स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें। आर्थिक लाभ होगा।
Top