Friday, 30 Oct, 3.38 am सन्मार्ग लाइव

खेल
हार्दिक और मौरिस को कड़ी फटकार

अबु धाबी 29 अक्टूबर (सन्मार्ग लाइव) मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हरफनमौला ऑलराउंडर क्रिस मौरिस को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की आचार संहिता का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया है जिसके लिए दोनों खिलाड़ियों को मैच रेफरी ने कड़ी फटकार लगाई है।
आईपीएल-13 में बुधवार को अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए मैच के दौरान दोनों खिलाड़ी मैदान पर एक-दूसरे से बहस करते हुए नजर आए।
दोनों खिलाड़ियों के बीच यह नोक-झाेंक उस समय हुई जब मुंबई इंडियंस लक्ष्य का पीछा कर रही थी। मुंबई की पारी के 19वें ओवर में बेंगलुरु की ओर से क्रिस मौरिस गेंदबाजी कर रहे थे और क्रीज पर हार्दिक पांड्या बल्लेबाज के रूप में मौजूद थे। इस ओवर की चौथी गेंद पर हार्दिक ने जोरदार छक्का लगाया लेकिन अगली ही गेंद पर मौरिस ने उन्हें मोहम्मद सिराज के हाथों कैच आउट करा दिया।
हार्दिक जब पवेलियन की ओर लौट रहे थे तभी मौरिस ने उन्हें कुछ कहा और दोनों के बीच बहस होने लगी। दोनों ने एक-दूसरे को कुछ इशारा भी किया। मैच रेफरी मनु नायर ने दोनों की इस हरकत को गंभीरता से लिया और दोनों को आईपीएल की आचार संहिता का उल्लंघन करने का दोषी पाया।
हार्दिक को आईपीएल की आचार संहिता की धारा 2.20 जबकि मौरिस को धारा 2.5 का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया। मैच रेफरी मनु नायर ने दोनों ही खिलाड़ियों को कड़ी फटकार लगाते हुए आगे के लिए चेतावनी दी है।
रवि
सन्मार्ग

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Sanmarg Live
Top