Thursday, 09 Nov, 4.48 am Sportzwiki

होम
प्रसंशको के लिए सुरक्षाकर्मियों से लड़ बैठा यह दिग्गज क्रिकेटर, वीडियो देख खुशी से नम हुई लोगो की आँखे

क्रिकेट में खिलाड़ियों और उनके फैन्स के बीच रिश्ता हमेशा से ही खास रहता हैं. फैन्स अपने पसंदीदा खिलाड़ी से मिलने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं. आज हम आप को ऐसा ही विडियो दिखाएंगे, जहाँ फैन ने अपने पंसदीदा खिलाड़ी से मिलने के लिए मैदान पर सुरक्षाकर्मियों के घेरे को तोड़ कर मैदान पर आ गया. जी हाँ, हम बात कर रहे है पिछले साल बांग्लादेश में हुए एक मैच की जहाँ एक बांग्लादेश के कप्तान मुर्तजा का एक फैन उनसे मिलने के लिए मैदान पर आ गया.

पिछले साल हुआ था ये

पिछले साल मीरपुर में बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच वन डे मैच खेला जा रहा था. इसी दौरान मैदान पर एक फैन सुरक्षाकर्मियों को धोखा देते हुए मैदान पर आ गया था. वो मैदान पर बांग्लादेश के कप्तान मुशर्रफ मुर्तजा की तरफ भाग रहा था. मैदान पर फ़ील्डिंग कर रहे मुर्तजा पहले ही डर गए, लेकिन जब उन्होंने फैन की तरफ देखा तो वो वही रुक गया.

अपने पास अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देख कर वो फैन रोने लगा. उसने मुर्तजा को गले लगा लिया. जिसके बाद मैदान पर गार्ड्स आ गए और उसे मुर्तजा से दूर करने की कोशिश की. लेकिन मुर्तजा ने सभी गार्ड्स को उससे दूर किया और उसे खुद ही मैदान के बाहर छोड़ के आए. मैदान पर मुर्तजा के इस तरह के व्यवहार को देख कर सब हैरान रह गए.

बांग्लादेश ने हासिल की थी जीत

इस मैच में बांग्लादेश का सामना अफगनिस्तान से हुए था. पहले बल्लेबाज़ करते हुए बांग्लादेश ने 280 रन बनाए थे. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए अफगान की टीम सिर्फ 102 रन पर ही 7 विकेट खो चुकी थी. टीम का इस हालात में जीतना लगभग नमुमकिन था. इस घटना के कुछ देर बाद अफगान की टीम आल आउट हो गई. जिसके बाद बांग्लादेश ने ये मैच 141 रन से अपने नाम कर लिया.

विडियो यहाँ देखे

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: SPORTZWIKI hindi
Top