Sunday, 25 Jul, 10.00 pm Support Me Yaar

एंटरटेनमेंट
अब राज कुंद्रा के बचाव में उतरी शिल्पा शेट्टी का शर्मनाक बयान "लड़कियां नंगी हुईं तो क्या हुआ मुंहमांगे पैसे भी दिए हैं"

क्राइम ब्रांच को शिल्पा ने बताया कि इस पूरे प्रकरण के सामने आने के बाद उनकी इमेज को बहुत चोट पहुंचीं है। उनके हाथ से कई ब्रांड्स और कॉन्ट्रैक्ट्स भी निकल गए हैं। आपको बता दें कि शिल्पा-राज को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। वहीं सुपर डांसर चैपटर से में शिल्पा बतौर जज नजर नहीं आ रही है।

अपने पति राज कुंद्रा के सपोर्ट में उतरी शिल्पा शेट्टी


मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा शेट्टी ने अब तक साफ तौर पर यौन फिल्मों के कारोबार के कथित अपराध में अपनी संलिप्तता से साफ इनकार किया है। कथित तौर पर, शिल्पा ने जांच दल को अपना बयान दर्ज करते हुए यह भी दावा किया है कि कुंद्रा के ऐप हॉटशॉट पर उपलब्ध फिल्मों में ओटीटी प्लेटफार्मों पर मौदूज दूसरी फिल्मों से कम अश्लीलता है। इसके लिए उन्होंने अदाहरण भी दिए और कहा- ये 'अश्लील नहीं बल्कि इरोटिका' हैं।

लड़कियों के इल्जाम पर बोली शिल्पा शेट्टी

क्राइम ब्रांच ने जब शिल्पा शेट्टी से कहा कि आप बोल रही हैं, कि वो अश्लील नहीं बल्कि इरोटिका फ़िल्में बनाते थे, फिर इतनी लड़कियां उनके उपर इल्जाम क्यों लगा रही हैं। इस पर शिल्पा शेट्टी ने जो कहा वो बेहद ही चौकाने वाला था, शिल्पा शेट्टी के बयान से यही झलक रहा था कि "नंगी हुईं तो क्या हुआ मुंहमांगे पैसे भी दिए हैं।" शिल्पा ने आगे कहा कि अगर ऐसा हुआ तो उन लड़कियों ने उस समय क्यों शिकायत नहीं की, राज अश्लील नहीं बल्कि इरोटिका फिल्म बनाते थे, मुझे hotshots के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, कि उन पर कैसी फ़िल्में अपलोड की जाती हैं।

अपने पति राज कुंद्रा के सपोर्ट में उतरी शिल्पा शेट्टी

लड़कियों के इल्जाम पर बोली शिल्पा शेट्टी


Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Support Me Yaar
Top