Sunday, 25 Jul, 10.00 pm Support Me Yaar

एंटरटेनमेंट
अब राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, उसके साथ काम करने वाले 4 कर्मचारी बने चश्मदीद गवाह

पोर्न को लेकर राज कुंद्रा का Mega Plan, फिल्म के ट्रेलर से न्यूड सीन तक पर की थी बात

राज कुंद्रा के चार कर्मचारी सरकारी गवाह बनने को तैयार

ताजा मिली जानकारी के मुताबिक, राज कुंद्रा के कंपनी के चार कर्मचारी अब चश्मदीद गवाह बनकर आगे आए हैं, जो इस केस में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, इन चारों ने पुलिस के सामने कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं। इन लोगों ने बताया कि किस तरह से उनका यह गंदा धंधा चलता था।

मुंबई क्राइम ब्रांच की पूछताछ में राज कुंद्रा के कर्मचारियों ने बताया है कि महज डेढ़ साल में राज कुंद्रा ने अश्लील वीडियोज के जरिए करीब 25 करोड़ रुपये कमाए हैं. उन्होंने बताया कि अश्लील फिल्मों के जरिए जो कमाई होती थी, वह पहले केनेरिन कंपनी को भेजी जाती थी और फिर दूसरे रास्ते के जरिए राज कुंद्रा तक पहुंचती थी। अब क्राइम ब्रांच को शक है कि यह दूसरा रास्ता क्रिप्टो करेंसी का हो सकता है। पुलिस अब इसकी जांच कर रही है कि किस रास्ते के जरिए पैसे राज कुंद्रा तक पहुंचते था।

Pornography case: राज कुंद्रा के वियान और जेएल स्ट्रीम ऑफिस से क्राइम ब्रांच को मिली खुफिया अलमारी

पोर्न फिल्म रैकेट मामले में अब प्रवर्तन निदेशालय एंट्री संभव

बताया जा रहा है कि पोर्न फिल्म रैकेट मामले में अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) की एंट्री भी हो सकती है। राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद कुछ ऐसे सबूत सामने आए हैं जिनके आधार पर अब ईडी इस मामले की जांच को अपने हाथ में ले सकती है।



Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Support Me Yaar
Top