Friday, 30 Jul, 9.49 am Support Me Yaar

एंटरटेनमेंट
जब राखी सावंत ने किया खुलेआम कंडोम का प्रमोशन, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली। राखी सावंत को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहा जाता है। वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं. उनके सेंस ऑफ ह्यूमर को लोग खूब पसंद करते हैं. उनकी बातें सुनकर सभी का मूड हल्का हो जाता है. यही वजह है कि पपराजी आए दिन उन्हें अपने कैमरे में कैद करते रहते हैं। इस दौरान राखी उनका खूब मजाक भी उड़ाती हैं। लेकिन हाल ही में राखी ने पपराजी के सामने सड़क पर खुलेआम कंडोम का प्रमोशन करना शुरू कर दिया।

: अर्चना पूरन सिंह ने परमीत सेठी से चार साल तक छुपाई अपनी शादी, खुद बताई वजह

राखी ने बांटे कंडोम के पैकेट

इस वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर पापराजी पेज वूमप्ला ने शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत हाथ में कंडोम का पैकेट पकड़े हुए हैं. इतना ही नहीं वह उन पैकेट्स को पैपराजी को भी बांटती हैं। राखी कहती हैं, 'यह सबके लिए है। जिनकी गर्लफ्रेंड हैं, जिनकी पत्नियां हैं। पड़ोसियों की पत्नियों पर बिल्कुल भी प्रयोग न करें। नहीं तो उनका तलाक हो जाएगा। देखो, मैं समाज सेवा कर रहा हूँ।'

राखी से आदमी ने किया भद्दा सवाल

इसके बाद राखी वीडियो में कहती हैं, 'काश कि मुझे परफ्यूम का ऐड मिल जाए। साबुन का विज्ञापन या साड़ी का विज्ञापन या फ़ोन का विज्ञापन प्राप्त करें। लेकिन मुझे लगता है कि यह विज्ञापन मेरी किस्मत में लिखा है। राखी आगे कहती हैं, 'मैं एक मॉडल हूं। मैं इस देश का एक साधारण नागरिक हूं। मुझे जितना विज्ञापन मिलता है, मैं करता हूं।' इसके बाद वो कहती हैं, 'दुबई का माल है क्या, ओह! मैं एक अंतरराष्ट्रीय मॉडल बन गई। या हबीबी या हबीबी, लेजा कभी." जब राखी इतना बोलती थी, तो भीड़ में से एक व्यक्ति ने उससे एक भद्दा सवाल पूछा। उस व्यक्ति ने उससे पूछा कि वह इसका इस्तेमाल कैसे करेगा?

: प्रियंका चोपड़ा ने सास को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की खास फोटो

राखी का जवाब

लेकिन राखी ने इसका जवाब भी बेहद समझदारी से दिया। राखी ने कहा, 'मुझे क्या पता? मैं कौन सा लड़का हूँ? मेरी लाइफ में न तो कोई बॉयफ्रेंड है और न ही कोई और। मैं एक आदर्श मित्र हूँ। राखी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कुछ लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Support Me Yaar
Top