Friday, 30 Jul, 9.49 am Support Me Yaar

एंटरटेनमेंट
जब सनी देओल की एक शरारत से गुस्से में लाल हो गए थे धर्मेंद्र, फिर बेटे को जमकर पीटा था

सनी देओल की एक शरारत से गुस्से में लाल हो गए थे धर्मेंद्र, जमकर कर दी थी अपने बेटे की पिटाई

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी शानदार फिल्मों से खास पहचान बनाई है. उनकी फिल्में और डायलॉग लोग आज भी याद करते हैं। धर्मेंद्र इतने अच्छे अभिनेता हैं। वह उतने ही अच्छे पिता साबित हुए हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि दर्शक धर्मेंद्र से जितना डरते थे। उतना ही दर्शक भी डरे हुए थे। कहा जाता है कि धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी उनके सामने बैठे भी नहीं थे. एक बार धर्मेंद्र को सनी देओल पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने उन्हें खूब मारा। जानिए पूरी कहानी।


सनी देओल को पीटा गया


दरअसल, कुछ समय पहले धर्मेंद्र एक शो में पहुंचे थे। जहां उनके साथ रैपिड फायर राउंड खेला गया। शो के होस्ट मनीष पॉल थे. जब मनीष ने धर्मेंद्र से अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के बारे में सवाल किया। जिसका जवाब देते हुए धर्मेंद्र ने गर्व से कहा कि 'सनी उनकी बायीं आंख है और बॉबी उनकी दाहिनी आंख'।

कुछ ही शब्दों में धर्मेंद्र ने बताया कि एक बार सनी ने खेलने के लिए बंदूक खरीदी थी। सनी ने बंदूक से खेलते हुए घर के सारे शीशे तोड़ दिए। यह देख उसे बहुत गुस्सा आया और उसने सनी को पीटना शुरू कर दिया।

पकड़े गए बॉलीवुड के ये दो बड़े सितारे, होटल के कमरे में करनी पड़ी शादी

सन्नी की पिटाई के बाद बहुत दुख हुआ

धर्मेंद्र ने आगे बताया कि 'सनी को पीटने के बाद उन्हें बहुत दुख हुआ। आज भी जब वह उस पल को याद करता है तो उसे अंदर से बहुत दर्द होता है। धर्मेंद्र ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'वह चाहते हैं कि उनके दोनों बेटे उनके साथ समय बिताएं, लेकिन वह उनसे इतना डरते हैं कि उनके पास बैठने से भी डरते हैं।'

आपको बता दें कि धर्मेंद्र जल्द ही सनी और बॉबी के साथ फिल्म 'अपने 2' में नजर आएंगे। खास बात यह है कि इस फिल्म में उनके पोते करण देओल भी नजर आएंगे।

धर्मेंद्र को पसंद नहीं आया बेटियों का डांस और एक्टिंग, गुस्से में नहीं देखी बेटी ईशा की फिल्म

बेटियों को छोटे कपड़े पहनना पसंद नहीं

आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने दो शादियां की थीं। उन्होंने अभिनेत्री हेमा मालिनी से दूसरी शादी की। हेमा से धर्मेंद्र की दो बेटियां थीं। सिर्फ सनी और बॉबी ही नहीं बल्कि ईशा देओल और अहाना देओल भी पिता धर्मेंद्र से काफी डरते हैं। एक इंटरव्यू में ईशा ने बताया था कि उनके पिता को छोटे कपड़े पहनना बिल्कुल भी पसंद नहीं था। इसलिए वह जब भी घर आता था। ये दोनों हमेशा सूट-सलवार ही पहनते थे।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Support Me Yaar
Top