Thursday, 22 Jul, 7.52 pm Support Me Yaar

एंटरटेनमेंट
साल 2022 के अंत तक शादी कर लेंगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, अगले 15 साल में होगा तलाक - KRK

2022 के अंत तक करेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी

दरअसल, केआरके इन दिनों अपनी तरफ से फिल्मी सितारों को लेकर भविष्यवाणियां कर रहे हैं और उन्हें ट्विटर पर शेयर भी कर रहे हैं. मंगलवार रात तक उन्होंने 9 भविष्यवाणियां की हैं और इसे ट्विटर पर शेयर किया है. इनमें से आठवें नंबर का ट्वीट चर्चा में है। इसमें केआरके ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर कयास लगाए हैं। वह अपने ट्वीट में लिखते हैं, 'रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 2022 के अंत तक हो जाएगी। लेकिन रणबीर कपूर शादी के 15 साल के भीतर आलिया को तलाक दे देंगे।

इन सितारों के बारे में भी अनुमान लगाया

केआरके ने कंगना रनौत को लेकर भी कयास लगाए हैं। वह अपने ट्वीट में लिखते हैं। कि वे कभी शादी नहीं करेंगे। यही बात उन्होंने तब्बू के लिए भी कही है. आशिम रियाज को लेकर उनका अनुमान है कि वह कभी हिमांशी खुराना से शादी नहीं करेंगे। प्रियंका चोपड़ा को लेकर केआरके का अनुमान है कि उनके पति निक जोनस उन्हें अगले 10 साल में तलाक दे देंगे।

गौरतलब है कि केआरके पिछले दिनों सलमान खान की फिल्म 'राधे' के रिव्यू को लेकर मुश्किल में पड़ चुके हैं। उनका दावा है कि सलमान ने उनकी फिल्म की खराब समीक्षाओं से चिढ़कर उन पर मुकदमा किया है। इस विवाद में सिंगर मीका सिंह भी कूद पड़े।

इन सितारों के बारे में भी अनुमान लगाया



Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Support Me Yaar
Top