Friday, 01 Nov, 3.01 pm स्वतंत्र प्रभात

शिक्षा
प्रशासन के आदेशों की उड़ा रहें हैं धज्जियाँ, खंड शिक्षा अधिकारी डॉ.अजीत प्रताप सिंह

बाराबंकी स्वतंत्र प्रभात टीम

रामसनेहीघाट बाराबंकी

शासन और प्रशासन के आदेशों की अनदेखी करने वाले खंड शिक्षा अधिकारी ने गुरुवार को एक बार फिर हटाए गए एबीआरसी के साथ सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती मनाकर बीएसए के आदेशों को दरकिनार कर दिया।


बताते चलें कि अपर मुख्य सचिव द्वारा 22 अक्टूबर को प्रदेश के सभी एबीआरसी व एनपीआरसी को हटाकर उन्हें उनके मूल विद्यालय में भेजने के निर्देश दिए थे इस निर्देश के बाद पीएससी पीएन सिंह ने बुधवार को एक आदेश जारी करके तत्काल सभी एबीआरसी और एनपीआरसी को मूल विद्यालय में भेजने के निर्देश खंड शिक्षा अधिकारियों को दिए थे।

इस आदेश के बावजूद बनीकोडर के खंड शिक्षा अधिकारी अजीत प्रताप सिंह ने एबीआरसी को मूल विद्यालय में जाकर सरदार बल्लभ भाई पटेल के जयंती बच्चों के बीच मनाने के निर्देश देने की बजाए गुरुवार को हटाए गए एबीआरसी लोगों के साथ लोह पुरुष की जयंती उनके साथ मनाई।

इसकी चर्चा कई अध्यापक भी करते नजर आए ।इस कार्यक्रम के बाद यह साबित हो गया कि खंड शिक्षा अधिकारी के लिए शासन और प्रशासन के आदेश कोई मायने नहीं रखते हैं।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: swatantraprabhat
Top