Saturday, 01 Aug, 1.32 pm ताज़ा खबर

Posts
Srinagar में Hamirpur का जवान शहीद, गांव में शोक की लहर

#JammuandKashmir  में आतंकवादी मुठभेड़ में #Hamirpur  का जवान शहीद हुआ है। शहीद की पहचान रोहन कुमार पुत्र रसील सिंह निवासी गांव गलोड़ खास, तहसील गलोड़ जिला #Hamirpur  के रूप में हुई है। रोहन 2016 में भारतीय सेना की 14 #Punjab रेजीमेंट में भर्ती हुआ था। पिता रसील सिंह #Punjab के #Amritsar में हलवाई का काम करते हैं।

वीडियो के लिए यहाँ क्लिक करें 👈👈👈👈👈👈👈👈

रोहन की नवंबर माह में शादी थी और घर पर शादी की तैयारियां चल रही थीं। गत दिवस भी माता-पिता ने बेटे की शादी के लिए हमीरपुर बाजार में कुछ सामान की खरीद की थी। लेकिन बेटे की शहीद होने की खबर से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। रोहन की एक बड़ी बहन है, जिसकी कुछ साल पहले शादी हो चुकी है। वर्तमान में इकलौता बेटा ही माता-पिता की लाठी का सहारा था। नौजवान के शहीद की खबर से पूरे गांव में शोक की लहर है।

उधर, SDM #Nadaun विजय धीमान ने पुष्टि करते हुए कहा कि तहसीलदार के माध्यम से #Srinagar के पुंछ  में जवान के शहीद होने की सूचना मिली है। बताया जा रहा है कि सेना मुख्यालय से शहीद के घर पर इस बारे में सूचना प्राप्त हुई है। रविवार को शहीद की पार्थिव देह हमीरपुर पहुंचेगी। जिसके बाद सैनिक व राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। बीते माह ही #Bhoranj से सेना का जवान अंकुश ठाकुर #India चीन एलएसी पर गलवां में शहीद हुआ था।

#nadaun #jammuandkashmir #srinagar #punjab #amritsar #hamirpur #bhoranj #india 

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: taja khabar
Top