Friday, 22 Jan, 6.01 pm तरुण मित्र

मनोरंजन
सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर कंगना रनौत ने किए ऐसे ट्वीट्स, लोग बोले- शर्म नहीं आती.

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर उनके फैन्स, रिलेटिव्स और करीबी याद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत का नाम एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है। अब कंगना रनौत ने सुशांत के जन्मदिन पर कुछ ट्वीट्स किए हैं। इन ट्वीट्स में उन्होंने यशराज, महेश भट्ट और करण जौहर का भी जिक्र किया है, इससे फैन्स काफी नाराज हैं।

कंगना अपने पहले ट्वीट में लिखा है, प्रिय सुशांत, मूवी माफिया ने तुमको बैन किया, परेशान किया, सोशल मीडिया पर तुमने कई बार मदद मांगी और मुझे पछतावा है कि मैं तुम्हारा साथ नहीं दे पाई। काश मैंने ये ना मान लिया होता कि तुम अपने आप ही माफिया टॉर्चर झेलने की ताकत रखते हो। काश… हैपी बर्थडे

इसके बाद कंगना ने ट्वीट किया है, कभी मत भूलिए कि सुशांत ने कहा था कि यशराज फिल्म्स ने उन्हें बैन किया, उन्होंने कहा था कि करण जौहर ने उन्हें बड़े सपने दिखाए और उनकी फिल्में डम्प कर दीं। इसके बाद पूरी दुनिया में रोते फिरे कि सुशांत फ्लॉप ऐक्टर हैं। कभी मत भूलिए कि महेश भट्ट के सारे बच्चे डिप्रेस्ड हैं फिर भी वह सुशांत के लिए कहते थे कि सुशांत परवीन बाबी की मौत मरेंगे। उन्होंने खुद कहा कि उन्हें थेरपी दी। इन सब लोगों ने मिलकर सुशांत को मार डाला और सुशांत ने मरने से पहले सोशल मीडिया इंटरैक्शन में ये सब खुद लिखा था। कभी मत भूलिएगा, कभी नहीं।

एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा है, हर चीज से ऊपर उठकर सुशांत का दिन जीवन के जश्न के रूप में सेलिब्रेट कीजिए, किसी को ये मत बताने दीजिए कि आप अ्छे नहीं, खुद से ज्यादा किसी का भरोसा ना कीजिए, उन लोगों को छोड़ दीजिए जो कहें कि ड्रग्स ही सॉल्यूशन है और आपको मानसिक और आर्थिक रूप से चूस डालें।

कंगना के ये ट्वीट्स सुशांत के फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आए। लोगों ने सवाल उठाया है कि सुशांत ने ये सब कब कहा था। वहीं बर्थडे के दिन नेगेटिव बातें ट्वीट करने पर भी लोगों ने नाराजगी जताई है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Tarun Mitra Hindi
Top