Sunday, 24 Jan, 9.41 pm The Siasat Daily

मनोरंजन
बॉलीवुड स्टार दिखावा के मामले में सबसे आगे : गुलशन देवैया

मुंबई, 24 जनवरी । अभिनेता गुलशन देवैया को लगता है कि बॉलीवुड सितारे दिखावे के मामले में सबसे आगे हैं। अभिनेता ने रविवार को एक आर्टिकल पर प्रतिक्रियाएं दिया, जहां कन्नड़ सुपरस्टार यश अपनी आगामी फिल्म केजीएफ : चैप्टर 2 में दुगनी फीस लेने का जिक्र है।

खबरों पर प्रतिक्रिया करते हुए गुलशन ने कहा कि कैसे एक भाई (डॉन) 80 के दशक में अभिनेताओं को फोन कर पैसों की मांग करते थे। अब जमाना बदल गया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि जब दिखावा करने की बात आती है तो बॉलीवुड सितारे अग्रिम पंक्ति में मिलते हैं।

अभिनेता ने ट्वीट में लिखा, 80 के दशक में जब अभिनेताओं के पास काफी पैसे आते थे, और उनकी कमाई के बारे में पब्लिक रिलेशन (पीआर) वालों से भाई (डॉन) लोगों को पता लगता था, तो उनकी तरफ से फोन आता था। अब दौर बदल गया है। पहले से काफी अच्छा हो गया है, लेकिन दिखावे की बात करें तो, बॉलीवुड स्टार फ्रंटलाइन में आ गए हैं। नोट : किसी की भावनाओं को चोट नहीं पहुंचा रहा हूं। केवल जो ऑब्जर्व किया, वही कह रहा हूं।

केजीएफ 2 उस रास्ते पर शुरू होता है, जहां भाग 1 ने हमें छोड़ा था। पार्ट 2 में, यश ने संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

यश अपनी अगली केजीएफ 2 में संजय दत्त के साथ दिखाई देंगे, जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है।

Source: IANS

Disclaimer: This story is auto-generated from IANS service.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: The Siasat Daily Hindi
Top