Friday, 18 Oct, 11.02 pm The Siasat Daily

नवीनतम
तीन पत्नियों ने रखा एक पति के लिए करवा चौथ का व्रत, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

देश और दुनिया में विवाहित महिलाओं ने गुरुवार को पति की दीर्घायु के लिए करवा चौथ का व्रत रखा और रात को चांद को देखकर जल ग्रहण किया। मध्य प्रदेश के सतना जिले में तीन सगी बहनों ने एक पति के लिए सामूहिक तौर पर व्रत रखा और आराधना भी की। सोशल मीडिया पर शुक्रवार को एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में तीन महिलाएं हैं, जिन्हें आपस में सगी बहनें बताया जा रहा है। वे हाथ में छलनी लेकर अपने पति का चेहरा देख रही हैं। आईएएनएस इस तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है। मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश की सीमा पर स्थित चित्रकूट के लोढ़वारा की काशीराम कॉलोनी में रहने वाले कृष्णा की लगभग 12 साल पहले तीन सगी बहनों शोभा, रीना और पिंकी के साथ शादी हुई थी। उसके बाद से तीनों बहनें उसी के साथ रह रही हैं। तीनों के दो-दो बच्चे भी हैं।

अन्य विवाहित महिलाओं की तरह तीनों बहनों ने भी करवा चौथ का निर्जला व्रत रखा और शाम को चांद की मौजूदगी में छलनी से अपने पति के चेहरे को निहारा। तीनों बहनों ने पूरा श्रंगार कर अपने पति की विधि-विधान से पूजा की। उस मौके की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: The Siasat Daily Hindi
Top