Thursday, 04 Jun, 3.01 pm THEATINEWS

Posts
देखिए आखिर कैसे दिखते थे मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ अपने जवानी के दिनों में

जौनपुर। जनपद में आए दिन क्राईम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है , जिला प्रशासन की करतूत देखकर साफ झलक रहा की जनपद की बढ़ते क्राईम और कंट्रोल न कर पाने से प्रशासन परेशान है , आए दिन लूट , हत्या , रंगदारी चोरी का मामला जनपद में थमने का नाम नहीं ले रहा है और यहाँ की पुलिस निर्दोषों की गिरफ्तारी करते फिर रही है।

 

मामला

 

बीती रात आजमगढ़ के अश्वनियाँ क्षेत्र निवासी MSC के तिलकधारी महाविद्यालय के छात्र अतुल सिंह को जौनपुर लाईन बाजार थाना पुलिस रात 1 बजे उनके घर से उठाने पहुँच गई , मामला क्या है ? उस छात्र की गलती क्या थी ? परिजन रात भर प्रशासन के चरणों में दुहाई देते रहे लेकिन प्रशासन ने गिरफ्तारी की वजह बताया तक नहीं , चलिए एक दफा मान लिया जाए की आनन फानन गिरफ्तारी में बताना भूल गए हों , लेकिन जब छात्र की गिरफ्तारी की सूचना तमाम चैनलों को मिली तो जब चैनल वालों ने थानाध्यक्ष लाईन बाजार को फोन सम्पर्क किया तो SO साहब इस मामले की जिक्र सुनते ही फोन काट दिए ।

 

देखिए आखिर कैसे दिखते थे मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ अपने जवानी के दिनों में

 

मतलब लाईन बाजार थाने को यह तक मुनासिब नहीं लगा की वे मीडिया वालों से इस मामले में बात कर सकें । प्रशासन युँ कब तक अपने नाकामयाबी पर निर्दोषों को प्रताडि़त करता रहेगा ? अतुल एक छात्र है अगर उसके ऊपर इस तरीके की प्रताड़ना होती रही या ऐसे किसी भी छात्र के साथ कहीं की भी पुलिस व्यवहार करती है तो उस छात्र का भविष्य खराब हो सकता है क्या प्रशासन उस छात्र की जिम्मेदारी लेगा ? अगर एक मुकदमा बेबुनियाद उस छात्र पर लगा तो क्या उस छात्र का कैरियर जो की खराब हो चुका होगा प्रशासन कभी इसकी वजह खुद को मान सब सही कर पाएगा ?

जवाब प्रशासन जरूर सोचे

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: THEATINEWS
Top