Saturday, 02 Sep, 2.00 am Today समाचार

मनोरंजन
इनसाइड स्टोरी- क्या रेखा ने अपने पति को मौत के लिए मजबूर किया ?

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा अपने जनामे की जानी मानी मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं, रेखा के जीवन से संबंधित कई किस्से पहले से ही मशहूर है। लेकिन रेखा के पति की सुसाइड की स्टोरी एक राज ही बनी हुई है, जिसपर कई लोगों के कई तरह के विचार आ चुके है, लेकिन इसकी इसली वजह तो सिर्फ रेखा ही जानती हैं कि उनके पति मुकेश अग्रवाल ने सुसाइड क्यों किया?

फिचले दिनों लॉन्च हुई ऑटोबायोग्राफी रेखा : द अनटोल्ड स्टोरी में रेखा को लेकर कई तरह के खुलासे किए गए हैं। जिनमें रेखा और उनके पति मुकेश अग्रवाल के संबधों का भी जिक्र किया गया है। आपको बता दें क इस किताब को यासेर उस्मान ने लिखा है जिसमें रेखा की मैरिड लाइफ का भी जिक्र किया गया है।

किताब में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि रेखा ने अपनी पति से क्यों दूरी बना ली थी। शादी के एक साल के बाद ही मुकेश ने मौत को गले लगा लिया था और इसका जिम्मेदार रेखा को ही समझा जाता है। इस किताब में इस संबंध में ऐसी जानकारियां भी दी गई है, जिसे जानकर आप चौंक भी सकते हैं।

बताया जाता है कि रेखा ने दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी। शादी के बाद वह मुकेश के सथ लंदन में बस गए। शदी के बाद हर पति-पत्नी की तरह रेखा और मुकेश क जीवन में खुशहाल था, दोनों एक दूसरे के साथ अपना वक्त बिता रहे थे, लेकिन इसके कुछ समय बाद रेखा को यह अहसास होने लग गया था कि वह और मुकेश एक दुसरे से बेहद अलग है।

दुनिया के सबसे खुशहाल व्यक्ति से जानिए हमेशा खुश रहने का आसान तरीका!

रेखा को इस बात से बड़ी हैरानी होती थी कि मुकेस एक ही दिन में कई दवाइंया लेते थे। लेकिन रेखा नें जिंदगीभर का साथ निभाने जैसा सोचकर इन बातों को नजरअंदाज करना ही बेहतर समझा। दोनों लंदन में काफी सप्ताह तक एक साथ रहे। रेखा अब समझनें लग गई थी कि कुछ तो है जो मुकेश को परेशान कर रहा है। इसी बीच एक दिन मुकेश ने उदास मन से रेखा की आंखो में देखा और कहा, मेरी जिंदगी में भी एक AB है।

बताया जाता है कि शादी के बाद रेखा के लिए ये तीन महिने का समय काफी भयावह था। उन्होंने कुछ वक्त निकाला और चीजों को समझनें की कोशिश की। लेकिन जब उन्हें लगा कि अब हालात को समझ पाना मुश्किल है तो उन्होंने मुकेश और उनकी फैमिली से दूरी बनानी शुरु कर दी। इतना ही नहीं उन्होंने मुकेस का फोन भी रिसीव करना बंद कर दिए।

34 साल के ठरकी ड्राइवर ने female डॉगी का किया रेप- मरने के लिए गटर ने फेंका!

इस कारण डिप्रेशन में चल रहे मुकेश के लिए ये किसी झटके से कम नहीं था। रेखा और मुकेश से जुड़ी इन बातों की भनक मीडिया को भी लग गई, जिस पर आय दिन चर्चाओं का बाजार गर्म होने लगा, इस दौरान किसी ने लिखा, 'रेखा एक्सपोज्ड' तो किसी ने कहा 'रेखा के पति का चौंकाने वाला अतीत'। इसी बीच एक दिन रेखा के पति मुकेश बेडरूम में सीलिंग से लटक कर अपनी जान देदी।

आपको बता दें कि यह वह दौर था जब रेखा और जीतेन्द्र की फिल्म शेषनाग रिलीज होने वाली थी, फिल्म के रिलीज होने बाद ही मुकेश अग्रवाल की सुसाइड की खबर आ गई। जो उन दिनों सुर्खियों में रही। इस दौरान लोगों ने शेषनाग के पोस्टर्स में रेखा के चेहरे पर कालिख भी पोतनी शुरु कर दी और उनकी छवि खराब करनें की पूरी कोशिश हुई।

इससे गुस्साएं मुकेश के भाई अनिल गुप्ता ने कहा था, मेरा भाई रेखा से सच्ची मोहब्बत करता था। उसके लिए प्यार करो या मरो जैसा था, वह उसे नजरअंदाज नहीं कर सकता था। उन्होंने यहां तक कहा कि अब वह क्या चाहती है। क्या उसे हमारा पैसा चाहिए? कुल मिलाकर रेखा के पति की आत्महत्या का राज महज एक राज ही है, जिसपर लोग अपने-अपने तरीके से विचार रखते हैं।

इसे भी देखें!

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Today Samachar
Top